Saturday, May 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Bad Time: अदालत ने जारी किया गैर जमानती वॉरंट, माल्या ने कहा भारत लौटने का सही समय नहीं

Bad Time: अदालत ने जारी किया गैर जमानती वॉरंट, माल्या ने कहा भारत लौटने का सही समय नहीं

जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लि. को 50 लाख रुपए के चेक बाउंस मामले में माल्या के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: March 13, 2016 20:59 IST
Bad Time: अदालत ने जारी किया गैर जमानती वॉरंट, माल्या ने कहा भारत लौटने का सही समय नहीं- India TV Paisa
Bad Time: अदालत ने जारी किया गैर जमानती वॉरंट, माल्या ने कहा भारत लौटने का सही समय नहीं

हैदराबाद। शराब कारोबारी और संकटग्रस्त किंगफिशर एयरलाइंस के मालिक विजय माल्या की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लि. को 50 लाख रुपए के चेक बाउंस मामले में माल्या के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया गया है। माल्‍या को 10 मार्च को हैदराबाद की एक अदालत में पेश होना था। लेकिन माल्या के पेश नहीं होने के बाद उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया है। इस बीच, खबरों में माल्या के हवाले से कहा गया है कि यह उनके भारत लौटने का सही समय नहीं है।

10 मार्च को होना था पेश

माल्‍या को 14वें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने 10 मार्च को पेश होना था। लेकिन माल्‍य पेशी के दौरान उपस्थित नहीं हुए। जिसके बाद कोर्ट ने ठप खड़ी किंगफिशर एयरलाइंस, उसके चेयरमैन विजय माल्या और कंपनी के एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ यह गैर जमानती वॉरंट जारी किया। अदालत ने इस मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख 13 अप्रैल तय की है। जीएमआर के वकील जी अशोक रेड्डी ने कहा कि माल्या और अन्य को अदालत के समक्ष 10 मार्च को पेश होना था। उन्होंने बताया कि जीएमआर को 8 करोड़ रुपए के भुगतान के कुल 11 मामले हैं। गैर जमानती वॉरंट 50 लाख रुपए के चेक बाउंस मामले में जारी किया गया है।

मीडिया मेरे पीछे पड़ा है:माल्‍या

उद्योगपति विजय माल्या के देश से बाहर जाने को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है। वहीं माल्या ने आज कहा कि ब्रिटेन में मीडिया उनके पीछे पड़ा है और ढूंढ रहा है, लेकिन वे सही स्थान पर नहीं पहुंच पा रहे हैं। समझा जाता है कि माल्या ब्रिटेन में हैं। वह पिछले कुछ दिन से सिर्फ ट्वीट के जरिये अपनी बात रख रहे हैं। यह नहीं बता रहे कि वह कहां हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, ब्रिटेन में मीडिया मुझे ढूंढ रहा है। लेकिन वे सही जगह नहीं देख पा रहे हैं। मैं मीडिया से बात नहीं करूंगा इसलिए आप अपना समय खराब न करें।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement