1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. NSE ने शेयर की एक्ट्रेस मौनी रॉय की हॉट तस्वीरें, लोगों ने लिए मजे तो मांगी माफी

NSE ने शेयर की एक्ट्रेस मौनी रॉय की हॉट तस्वीरें, लोगों ने लिए मजे तो मांगी माफी

NSE के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मौनी रॉय की फोटो शेयर किया गया और लिखा, 'शनिवार का तापमान बढ़ रहा है ... @RoyMouni लुभावनी लग रही है'।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: January 10, 2021 16:53 IST
Nse national stock exchange shared mouni roy hot photos on twitter- India TV Paisa
Photo:TWITTER

Nse national stock exchange shared mouni roy hot photos on twitter

नई दिल्ली। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) के ट्विटर अकाउंट से एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर कर दी गईं। सोशल मीडिया पर ये ट्वीट कुछ देर में ही वायरल हो गया और एनएसई को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि, बाद में एनएसई ने गलती मानते हुए माफी मांगी। NSE के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मौनी रॉय की फोटो शेयर किया गया और लिखा, 'शनिवार का तापमान बढ़ रहा है ... @RoyMouni लुभावनी लग रही है।' 

दरअसल, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने शनिवार (9 दिसंबर) को गलती से अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अभिनेत्री मौनी रॉय की हॉट तस्वीरें शेयर कर दीं। तस्वीरों में मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही जो हैशटैग और कैप्शन इस्तेमाल किया गया, उसका भी नेशनल स्टॉक एक्सचेंज या शेयर बाजार से कोई संबंध नहीं था। जिसे देखते ही यूजर्स ने कॉमेंट्स करना शुरू कर दिया और ये ट्वीट वायरल हो गया। 

Nse national stock exchange shared mouni roy hot photos on twitter

Image Source : TWITTER
Nse national stock exchange shared mouni roy hot photos on twitter

NSE का ट्विटर हैंडल करने वाली टीम की एक गलती के कारण शर्मसार करने वाली स्थिति बन गई। फोटो गलती से शेयर होने का पता लगने के बाद ट्वीट हटा लिया गया और एनएसई ने ट्वीट कर कहा, 'आज दोपहर 12:25 बजे एनएसई के हैंडल पर एक अवांछित पोस्ट थी। यह NSE खाते को संभालने वाली एजेंसी द्वारा की गई एक मानवीय त्रुटि थी और कोई हैकिंग नहीं थी। असुविधा के लिए हमारे फॉलवर्स से हमारी ईमानदारी से माफी मांगते हैं।' बता दें कि, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज- इंडिया इकॉनमी, इन्वेस्टमेंट्स, मार्केट ट्रेंड्स को लेकर ट्वीट करती है।

ट्विटर यूजर्स ने जमकर लिए मजे

  • एनएसई द्वारा माफी मांगने के बाद भी यूजर्स उन्हें ट्रोल करते रहे और कई मीम्स शेयर किए। मौनी रॉय का जो फोटो शेयर किया गया इस पर ट्विटर यूजर्स जमकर इंटरनेट पर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज की खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘इससे सेक्सी गलती मैंने आज तक नहीं देखी. गलती करना तो कोई एनएसई से सीखे, नॉटी एनएसई।  
  • एक शख्स ने लिखा- ‘मेरा सवाल ये है कि वो रंगीन आदमी कौन था?’ एक अन्य ने लिखा- ‘उम्मीद है जिस आदमी ने ये किया, उसे निकाला नहीं गया होगा। हर शनिवार को एक पोस्ट ऐसा करने के बारे में क्या ख्याल है?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बच्चों को शनिवार को भी काम करवाओगे तो ऐसा हो होगा NSE भाई. ये कोई मानवीय भूल नहीं है, बच्चों का फ्रस्ट्रेशन है।’
  • पीयूष झा नाम के दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जब नोटिस पीरियड में काम कर रहे कर्मचारी को पर्याप्त मुआवजा नहीं मिलता है।’ सौमेश बनर्जी नाम के यूजर ने लिखा, ‘मार्केट थोड़ा क्या उछाड़ मारा, एनएसई मस्तीबाजी के मूड में आ गया. ये सब क्या कर रहे हो आशीष चौहान साहब।’

मौनी रॉय की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग

बता दें कि, एक्ट्रेस मौनी रॉय की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 15.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। मौनी रॉय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की और अब बॉलीवुड फिल्मों और ओटीटी सीरीज के जरिए लोगों के लुभा रही हैं।

Write a comment
bigg boss 15