Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. तेल की कीमतों में वृद्धि जारी, मुंबई में 79 के पार पहुंचा डीजल, दिल्‍ली में ये है कीमत

तेल की कीमतों में वृद्धि जारी, मुंबई में 79 के पार पहुंचा डीजल, दिल्‍ली में ये है कीमत

तेल की कीमतों में वृद्धि फिलहाल रुकने का नाम नहीं ले रही है। रविवार को भी पेट्रोलियम कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि कर दी।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: October 14, 2018 6:36 IST
Petrol And Diesel Price Today- India TV Paisa

Petrol And Diesel Price Today

नई दिल्‍ली। तेल की कीमतों में वृद्धि फिलहाल रुकने का नाम नहीं ले रही है। रविवार को भी पेट्रोलियम कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि कर दी। आज पेट्रोल की कीमतों में जहां 6 पैसे की बढ़ोत्‍तरी हुई, वहीं दिल्‍ली में डीजल के दाम आज 19 पैसे बढ़ गए। मुंबई में डीजल की कीमतों में 20 पैसे की बढ़ोत्‍तरी हुई है।

पेट्रोलियम कंपनियों द्वारा रविवार को जारी कीमतों की बात करें तो यहां कीमतों में 6 पैसे का उछाल आया है। जिसके बाद यहां पेट्रोल की कीमतें 82.72 रुपए प्रति लीटर हो गई। वहीं डीजल के दाम रविवार को 19 पैसे बढ़े हैं। जिसे चलते आज 1 लीटर डीजल पड़वाने के लिए आपको 75.38 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

वहीं आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करें तो यहां पर पेट्रोल की कीमत बढ़कर 88.18 रुपए प्रति लीटर हो गई है। दिल्‍ली की तरह यहां भी पेट्रोल 6 पैसे महंगा हुआ है। लेकिन डीजल की कीमतें यहां दिल्‍ली से 1 पैसे ज्यादा बढ़ी है। इस वृद्धि के बाद यहां डीजल की कीमतें एक बार फिर 79 रुपए के पार पहुंच गईं। आज डीजल भरवाने के लिए मुंबईवासियों को 79.02 रुपए खर्च करने होंगे। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement