Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. RCom के प्रमोटर्स ने 190 करोड़ रुपए मूल्‍य के 3.8 करोड़ शेयर रखे गिरवी

RCom के प्रमोटर्स ने 190 करोड़ रुपए मूल्‍य के 3.8 करोड़ शेयर रखे गिरवी

प्रमुख टेलीकॉम कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशंस (RCom) के प्रमोटर्स ने निजी बैंकों के समक्ष 190 करोड़ रुपए अनुमानित मूल्‍य के 3.8 करोड़ शेयर गिरवी रखे हैं।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: July 10, 2016 11:31 IST
RCom के प्रमोटर्स ने 190 करोड़ रुपए मूल्‍य के 3.8 करोड़ शेयर निजी बैंकों के पास रखे गिरवी- India TV Paisa
RCom के प्रमोटर्स ने 190 करोड़ रुपए मूल्‍य के 3.8 करोड़ शेयर निजी बैंकों के पास रखे गिरवी

नई दिल्‍ली। प्रमुख टेलीकॉम कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशंस (RCom) के प्रमोटर्स ने निजी बैंकों के समक्ष 190 करोड़ रुपए अनुमानित मूल्‍य के 3.8 करोड़ शेयरों को गिरवी रखा है।

एक्सिस ट्रस्टी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरकॉम की सब्सिडियरी कंपनियों रिलायंस बिग एंटरटेनमेंट, जपाक डिजिटल एंटरटेनमेंट और रिलायंस इंफ्रा कंसल्टेंसी सर्विसेज द्वारा लिए गए ऋण और आरकॉम द्वारा जारी किए गए गैर परिवर्तनीय डिबेंचर के बदले में पांच जुलाई को तीन करोड़ शेयर बैंकों के पास गिरवी रखे हैं।

छह दूरसंचार कंपनियों को 12,500 करोड़ रुपए का मांग नोटिस भेजेगा दूरसंचार विभाग

आरकॉम की प्रमोटर कंपनी रिलायंस विंड टरबाइन इंस्टालेटर्स इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड ने पांच जुलाई को एक्सिस ट्रस्टी के माध्यम से एचडीएफसी बैंक में तीन करोड़ शेयर गिरवी रखे हैं। आरकॉम की सब्सिडियरी द्वारा लिए गए ऋण के बदले में एक्सिस ट्रस्टी ने आज कहा कि इस संबंध में उसने आरकॉम के तीन करोड़ अतिरिक्त शेयरों को गिरवी रखे जाने की बात की है। हालांकि इंडसइंड बैंक के पास आरकॉम द्वारा 80 लाख शेयरों को गिरवी रखे जाने का कारण नहीं पता चल सका है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement