1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Reliance ने SkyTran Inc में मेजोरिटी इक्विटी हिस्सेदारी खरीदी

Reliance ने SkyTran Inc में मेजोरिटी इक्विटी हिस्सेदारी खरीदी

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी रिलायंस स्ट्रेटेजिक बिजनेस वेंचर्स लिमिटेड ने घोषणा करते हुए कहा कि उसने स्काईट्रान इंक (“SkyTran”) में अतिरिक्त इक्विटी हिस्सेदारी खरीद ली है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 28, 2021 20:38 IST
Reliance ने SkyTran Inc में मेजोरिटी इक्विटी हिस्सेदारी खरीदी- India TV Paisa
Photo:FILE

Reliance ने SkyTran Inc में मेजोरिटी इक्विटी हिस्सेदारी खरीदी

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी रिलायंस स्ट्रेटेजिक बिजनेस वेंचर्स लिमिटेड ने घोषणा करते हुए कहा कि उसने स्काईट्रान इंक (“SkyTran”) में अतिरिक्त इक्विटी हिस्सेदारी खरीद ली है। इसपर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने इसपर कहा कि स्काईट्रान में हमारी बहुसंख्यक इक्विटी हिस्सेदारी दुनिया को बदलने वाली भविष्यवादी प्रौद्योगिकियों के निर्माण में हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। 

मुकेश अंबानी ने कहा किहम हाई स्पीड इंट्रा और इंटर-सिटी कनेक्टिविटी अत्यधिक कुशल और किफायती 'ट्रांसपोर्ट-ए-ए-सर्विस' प्लेटफॉर्म प्रदान करने के लिए स्काईट्रान की क्षमता से उत्साहित हैं।  उन्होनें कहा कि हमारा दृढ़ विश्वास है कि गैर-प्रदूषणकारी हाई स्पीड परिवहन प्रणाली वैकल्पिक ऊर्जा के कुशल उपयोग के माध्यम से पर्यावरणीय स्थिरता को सुविधाजनक बनाने वायु और  ध्वनि प्रदूषण में एक प्रभावशाली कमी लाने में मदद करेगी।”

Write a comment
X