1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. शालीमार पेंट्स ने किया हाईजीन सेगमेंट में प्रवेश, लॉन्‍च करेगी सैनेटाइजर्स और डिसइनफेक्‍टैंट्स

शालीमार पेंट्स ने किया हाईजीन सेगमेंट में प्रवेश, लॉन्‍च करेगी सैनेटाइजर्स और डिसइनफेक्‍टैंट्स

कंपनी अपना नया उत्पाद संभवत: 1 जुलाई को बाजार में लॉन्च करेगी। कंपनी ने कहा है कि लॉन्च की यह योजना संबंधित विभागों से आवश्यक मंजूरियों पर निर्भर करेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 23, 2020 19:56 IST
Shalimar Paints to foray into 'hygiene segment', to introduce sanitisers, disinfectants- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Shalimar Paints to foray into 'hygiene segment', to introduce sanitisers, disinfectants

नई दिल्‍ली। शालीमार पेंट्स ने शनिवार को हाईजीन सेगमेंट में प्रवेश करने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि वह ब्रांड नेम क्‍लीन के तहत हैंड सैनेटाइजर्स और डिसइनफेक्‍टैंट्स की रेंज पेश करेगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि शनिवार को आयोजित बैठक में शालीमार के बोर्ड ने कंपनी के हाईजीन सेगमेंट में प्रवेश करने के प्रस्‍ताव को मंजूरी दी है।

बयान में कहा गया है कि कंपनी इस विविधीकरण के लिए कच्‍चे माल और विनिर्माण प्रक्रिया के लिए पेंट विनिर्माण के कारोबार और पूरे देश में वितरण नेटवर्क के बीच बेहतर तालमेल का फायदा उठाएगी।  

कंपनी अपना नया उत्‍पाद संभवत: 1 जुलाई को बाजार में लॉन्‍च करेगी। कंपनी ने कहा है कि लॉन्‍च की यह योजना संबंधित विभागों से आवश्‍यक मंजूरियों पर निर्भर करेगी।

कोविड-19 महामारी के बीच विभिन्‍न सेक्‍टर्स की अधिकांश कंपनियों ने हैंड सैनेटाइजर सेगमेंट में प्रवेश किया है। पेंट इंडस्‍ट्री की कई कंपनियां जैसे बर्जर पेंट्स, एशियन पेंट्स और जेएसडब्‍ल्‍यू पेंट्स पहले ही घरेलू बाजार में हैंड सैनेटाइजर सेगमेंट में प्रवेश करने की घोषणा कर चुकी हैं।

Write a comment
coronavirus
X