Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्‍ली के Covid-19 अस्‍पताल में लगी आग, 8 दमकल गाडि़यों ने आग पर पाया काबू

आग पर अब पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। सात मरीजों को सकुशल बाहर निकाला गया है। यह कोविड-19 समर्पित अस्पताल था।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: May 23, 2020 20:54 IST
Fire broke out on Cygnus Orthocare Hospital in Hauz Khas- India TV Hindi
Image Source : ANI Fire broke out on Cygnus Orthocare Hospital in Hauz Khas

नई दिल्‍ली। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के एक कोवडि-19 समर्पित अस्‍पताल में शनिवार को आग लग गई। अग्निशमन विभाग की 8 दमकल गाडि़यों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। बचाव दल ने अस्‍पताल में भर्ती सात मरीजों को भी सकुशल बाहर निकालने में सफलता पाई है।

दिल्‍ली के फायर सर्विस डिपार्टमेंट के डायरेक्‍टर अतुल गर्ग ने बताया कि हॉज खास इलाके में सिगनस ऑर्थोकेयर अस्‍पताल की तीसरी मंजिल पर आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही 8 दमकल वाहनों को मौके पर भेजा गया।

आग पर अब पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। सात मरीजों को सकुशल बाहर निकाला गया है। यह कोविड-19 समर्पित अस्‍पताल था। ऑपरेशन रूम और रिकवरी रूम में आग लगी थी। रिकवरी रूम में 8 कोरोना के मरीज भर्ती थे। सभी को फायर कर्मियों ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

शाम 5.55 बजे फायर विभाग को सूचना मिली थी। 8 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था। आग को नियंत्रित कर लिया गया है। एक घंटे की मशक्कत के बाद  आग को काबू किया गया। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है, जांच जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement