1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. SpiceJet Boeing 737 MAX की वापसी, विमान दिल्ली से ग्वालियर के लिए भरेगा उड़ान

SpiceJet Boeing 737 MAX की वापसी, विमान दिल्ली से ग्वालियर के लिए भरेगा उड़ान

इस अवसर पर स्पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह ने कहा स्पाइसजेट 2 साल से अधिक के अंतराल के बाद बोइंग 737 मैक्स को वापस ला रहा है। "हमें इसका संचालन नहीं होने के कारण भारी नुकसान का सामना करना पड़ा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 22, 2021 23:49 IST
SpiceJet Boeing 737 MAX की वापसी, विमान दिल्ली से ग्वालियर के लिए भरेगा उड़ान- India TV Paisa
Photo:ANI

SpiceJet Boeing 737 MAX की वापसी, विमान दिल्ली से ग्वालियर के लिए भरेगा उड़ान

नई दिल्ली: स्पाइसजेट के बोइंग 737 मैक्स पर यात्री उड़ान शुरू होने पर कंपनी ने खुशी जताई है। दो साल से अधिक के लंबे इंतजार के बाद भारत के विमानन नियामक महानिदेशालय (डीजीसीए) ने स्पाइसजेट को यात्रियों द्वारा व्यावसायिक उपयोग के लिए मैक्स विमान को फिर से शुरू करने की अनुमति दी है।

इस अवसर पर स्पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह ने कहा स्पाइसजेट 2 साल से अधिक के अंतराल के बाद बोइंग 737 मैक्स को वापस ला रहा है। "हमें इसका संचालन नहीं होने के कारण भारी नुकसान का सामना करना पड़ा। 3 साल पहले, हमने इस विमान को शामिल किया, इसे 6 महीने तक हमने इसकी उड़ान का इस्तेमाल किया और कोई घटना नहीं हुई। यात्री भी विमान से खुश थे।"  

दिल्ली में स्पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह ने कहा ''हम नागरिक उड्डयन मंत्री और अपने परिवार के सदस्यों के साथ कल इस विमान में जनता का विश्वास बनाने के लिए ग्वालियर के लिए उड़ान भरेंगे। जल्द ही इस विमान में हम ब्रॉडबैंड इंटरनेट देंगे।''

अजय सिंह ने कहा,  ''पिछले 7 सालों में हमने एविएशन मैप पर कितने सारे नए शहर और नए एयरपोर्ट जोड़े, हर छोटे शहर को जोड़ने का काम हुआ है। प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि चप्पल पहनने वाला व्यक्ति भी यात्रा करें, उसके लिए जरूरी है कि एविएशन की कीमत कम हो और प्रदेश सरकारें वैट कम करें।''

Write a comment
bigg boss 15