1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. मात्र 899 रुपए में करें हवाई सफर, जल्दी करें बुकिंग, आखिरी तारीख नजदीक

मात्र 899 रुपए में करें हवाई सफर, जल्दी करें बुकिंग, आखिरी तारीख नजदीक

यात्रियों के लिए खुशखबरी है। अब आप मात्र 899 रुपए में हवाई यात्रा कर सकते है। भारत में जैसे-जैसे वायरस का प्रभाव कम होता जा रहा है, वैसे-वैसे हर तरह से चीजें पहले की तरह सामान्य करने की कोशिशें जारी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 13, 2021 17:29 IST
मात्र 899 रुपए में करें...- India TV Paisa
Photo:@BRIGHTSUNINDIA

मात्र 899 रुपए में करें हवाई सफर, जल्दी करें बुकिंग, आखिरी तारीख नजदीक

नई दिल्ली: यात्रियों के लिए खुशखबरी है। अब आप मात्र 899 रुपए में हवाई यात्रा कर सकते है। भारत में जैसे-जैसे वायरस का प्रभाव कम होता जा रहा है, वैसे-वैसे हर तरह से चीजें पहले की तरह सामान्य करने की कोशिशें जारी है। ऐसे में हवाई यात्रा करने वालें यात्रियों के लिए सेल की घोषणा की गई है। SpiceJet ने Book Befikar Sale शरु कर दी है। जिसमें आप कम पैसे में हवाई सफर कर सकते है। 

SpiceJet की यह Book Befikar Sale 17 जनवरी तक के लिए है। ऐसे में आप कम पैसे में हवाई सफर का आनंद लेने के लिए इसे जल्द बुक करें। टिकट बुकिंग 13 जनवरी से शुरू कर दी गई है। कंपनी ने बताया कि वाउचर की कीमत बुक किये गए टिकट के बेस किराए के जितनी होगी। 

कंपनी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि Book Befikar Sale! केवल 899 में शुरू होने वाले घरेलू टिकट बुक करें। साथ ही शून्य शुल्क के साथ टिकट बदलने या रद्द करने की स्वतंत्रता का आनंद लें। इससे ज्यादा और क्या; यात्रा की अवधि 1 अप्रैल से 30 सितंबर होगी। टिकट की बिक्री 17 जनवरी को समाप्त हो रही है।

इसके अलावा इससे पहले स्पाइजेट फ्लाइट से ही देश की पहली कोविड वैक्सीन खेप को दिल्ली भेजा जा चुका है। इसके संबंध में भी स्पाइसजेट ने कंसाइनमेंट की फोटो को शेयर किया है। 

स्पाइसजेट ने 12 जनवरी से 21 नई उड़ानों की शुरुआत की

स्पाइसजेट ने 12 जनवरी से 21 नई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की शुरुआत कर दी है। कंपनी द्वारा जारी एक बयान में इससे पहले उड़ान शुरु करने के बार में जानकारी दी गई थी। स्पाइसजेट मुंबई से रास अल-खैमाह, यूएई के बीच दो साप्ताहिक उड़ानों की शुरुआत करने का ऐलान किया था और दिल्ली से रास अल-खैमाह के बीच फेरों को भी बढ़ाने की जानकारी दी थी। बयान में बताया गया था कि वह ओडिशा के झारसुगुड़ा से मुंबई और बेंगलुरु के बीच नई उड़ानों की शुरुआत करेगी। 

Write a comment