Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. सुब्रमण्यम स्‍वामी के निशाने पर जेटली, दी वित्‍त मंत्रालय में तूफान लाने की धमकी

सुब्रमण्यम स्‍वामी के निशाने पर जेटली, दी वित्‍त मंत्रालय में तूफान लाने की धमकी

स्‍वामी ने आज अपने उपर नियंत्रण रखने की सलाह देनेवालों को यह कहते हुए ढंके-छुपे अंदाज में धमकी दी कि कि यदि वह अनुशासन की उपेक्षा करेंगे तो तूफान आ जाएगा।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 24, 2016 13:52 IST
सुब्रमण्यम स्‍वामी के निशाने पर जेटली, सरकार को दी वित्‍त मंत्रालय में तूफान लाने की धमकी- India TV Paisa
सुब्रमण्यम स्‍वामी के निशाने पर जेटली, सरकार को दी वित्‍त मंत्रालय में तूफान लाने की धमकी

नयी दिल्ली। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी और वित्‍त मंत्रालय के बीच तकरार नए स्‍तर पर आ गई है। स्‍वामी ने आज अपने उपर नियंत्रण रखने की सलाह देनेवालों को यह कहते हुए ढंके-छुपे अंदाज में धमकी दी कि कि यदि वह अनुशासन की उपेक्षा करेंगे तो तूफान आ जाएगा। उन्होंने स्पष्ट रूप से वित्त मंत्री अरण जेटली पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में कहा, बिना मांगे मुझे अनुशासन और नियंत्रण की सलाह देने वाले लोग यह नहीं समझ रहे कि यदि मैंने अनुशासन की उपेक्षा की तो तूफान आ जाएगा।

जेटली पर सीधा निशाना

स्‍वामी ने हालांकि जेटली का नाम नहीं लिया लेकिन वह स्पष्ट रूप से वित्त मंत्री का हवाला दे रहे थे जिन्होंने बुधवार को उनसे मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम पर हमले के मद्देनजर नियंत्रण और अनुशासन की अपील की थी। स्वामी द्वारा कल आर्थिक मामलों के सचिव शक्तिकांत दास पर निशाना साधने के मद्देनजर सचिव के बचाव में भी जेटली ने अनुशासन शब्द का उपयोग किया था। स्वामी पिछले दो तीन दिन से ट्विटर पर सक्रिय हैं और वित्त मंत्रालय के अधिकारियों पर निशाना साध रहे हैं और जेटली पर तंज कस रहे हैं।

अधिकारियों की तुलना वेटर से

जेटली पर एक और तंज कसते हुए स्‍वामी ने भाजपा से कहा कि वे अपने मंत्रियों को निर्देश दें कि जब वे विदेश जाएं तो पारंपरिक अैर आधुनिकीकृत भारतीय परिधान पहनें। गौरतलब है कि आज अखबारों में जेटली की बैंक आफ चायना के अध्यक्ष तियान गुओली से मुलाकात की तस्वीर छपी है जिसमें उन्होंने लाउंज सूट पहना हुआ है। स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, भाजपा को अपने मंत्रियों को निर्देश देना चाहिए कि वे विदेश यात्रा के दौरान पारंपरिक और आधुनिकीकृत भारतीय परिधान पहनें। कोट और टाइ में वे वेटर जैसे लगते हैं।

स्वामी ने कसा सरकार पर तंज, सरकार सुब्रमण्यम को देशभक्‍त मानती है तो पद पर बनाए रखे

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement