Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Ind VS Aus के मैच के बीच ही Disney+ Hotstar हो गया डाउन, यूजर्स को इस्तेमाल करने में हो रही पेरशानी

Ind VS Aus के मैच के बीच ही Disney+ Hotstar हो गया डाउन, यूजर्स को इस्तेमाल करने में हो रही पेरशानी

Disney+ Hotstar भारत में डाउन हो गया है। कई यूजर्स को इस्तेमाल करने में परेशानी हो रही है।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: February 17, 2023 16:17 IST
Disney+ Hotstar हुआ डाउन, यूजर्स...- India TV Paisa
Photo:FILE Disney+ Hotstar हुआ डाउन, यूजर्स को इस्तेमाल करने में हो रही पेरशानी

Disney+ Hotstar भारत में डाउन हो गया है। कई यूजर्स को इस्तेमाल करने में परेशानी हो रही है। Downdetector.in ने आउटेज के 500 से अधिक ऐसी समस्याओं की सूचना दी है, जिसमें ट्विटर पर यूजर्स लॉग इन करने का प्रयास करते समय परेशानी का सामना कर रहे हैं। एक यूजर्स ने जब इस समस्या के साथ ट्वीट किया तब उसपर Disney+ Hotstar के तरफ से रिप्लाई कर इस बात की जानकारी दी गई कि ऐप में समस्या आई है और कंपनी उसे ठीक करने पर लगातार काम कर रही है। स्ट्रीमिंग सर्विस कंपनी ने यूजर्स को भरोसा जताया कि जल्द ही इस समस्या का समाधान निकाल लिया जाएगा। 

डाउनडिटेक्टर पर आउटेज मैप के अनुसार, सबसे अधिक रिपोर्ट दर्ज करने वाले स्थानों में दिल्ली, जयपुर, लखनऊ, कोलकाता, नागपुर, हैदराबाद, मुंबई और चंडीगढ़ शामिल हैं। डेस्कटॉप और Disney+ Hotstar दोनों यूजर्स ने समान मुद्दों के बारे में शिकायत की है। इस गड़बड़ी के बाद लोग ट्विटर पर खूब अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। यूजर एक के बाद एक ट्विटर पर स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं।

Ind VS Aus का हो रहा है मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस सीरीज में भारतीय टीम पहला मैच नागपुर में पारी और 132 रनों से जीतकर 1-0 से आगे है। अब बारी है दिल्ली के रण की जहां टीम इंडिया की नजरें होंगी सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाने पर। इस बीच हॉटस्टार ही डाउन हो गया। बता दें, मैच हॉटस्टार पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement