Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. फेस्टिव सीजन में ऑफर्स की बहार, क्रेडिट कार्ड से लेकर कार और होम लोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

फेस्टिव सीजन में ऑफर्स की बहार, क्रेडिट कार्ड से लेकर कार और होम लोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

फेस्टिव सीजन में बैंकों की ओर से तरह-तरह के ऑफर्स निकाले जाते हैं, जिसमें तगड़ा डिस्काउंट ग्राहकों को दिया जाता है। हम आर्टिकल में बैंकों के डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Abhinav Shalya Edited By: Abhinav Shalya
Published on: October 21, 2023 6:00 IST
Festival offers- India TV Paisa
Photo:FILE Festival offers

फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है। बैंक की ओर से इस मौके को भुनाने के लिए ग्राहकों को तरह-तरह के लुभावने ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसमें कार लोन से लेकर होम लोन तक के ऑफर्स शामिल हैं,जिन्हें बैंक ऑफ बड़ौदा, कैनरा बैंक और एसबीआई की ओर से दिया जा रहा है। इनकी मदद से आप अपने त्योहार को और अधिक खुशियों भरा कर सकते हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा

बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से इस फेस्टिव सीजन में 8.40 प्रतिशत की दर से होम लोन ऑफर किया जा रहा है। खास बात यह है कि यहां पर प्रोसेसिंग फीस पर पूरी तरह से छूट दी जा रही है। इसके साथ ही 20 लाख रुपये के पर्सनल लोन पर 0.80 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। बैंक की ओर से पर्सनल लोन 10.10 प्रतिशत की शुरुआत ब्याज दर पर दिए जा रहे हैं। वहीं, कार लोन 8.70 प्रतिशत की शुरुआती ब्याज दर दिए जा रहे हैं। वहीं, प्रोसेसिंग फीस यहां पर भी शून्य है।  

एसबीआई 

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से होम लोन को लेकर एक स्पेशल कैंपेन लॉन्च किया गया है। इसमें ग्राहकों को 0.65 प्रतिशत तक की छूट होम लोन की ब्याज दर पर दी जा रही है। ये ऑफर 31 दिसंबर, 2023 तक के लिए है। होम लोन की ब्याज दर पर छूट रेगुलर होम लोन, फ्लेक्सीपे, एनआरआई,  गैर-वेतनभोगी और अपना घर कैटेगरी के लोन के लिए हैं। कार लोन पर भी जीरो प्रोसेसिंग फीस ली जा रही है और ये ऑफर 31 जनवरी, 2024 तक के लिए है। 

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक 

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक की ओर से फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए एयू क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 'हार्ट टू कार्ट' ऑफर शुरू किया है। ये ऑफर 15 अक्टूबर से लेकर 15 नवंबर तक चलेगा। इसमें कई मर्चेंट्स से खरीदारी करने पर आपको अलग-अलग तरह के डिस्काउंट मिलेंगे। 

एसबीआई कार्ड 

एसबीआई कार्ड अपने ग्राहकों को विभिन्न साझेदार ब्रांडों पर 27.5% तक कैशबैक और तत्काल छूट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन, मिंत्रा, रिलायंस रिटेल समूह, वेस्टसाइड, पैंटालून, मैक्स, तनिष्क और टीबीजेड शामिल हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement