Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Google को-फाउंडर की पत्नी के साथ अफेयर पर मस्क ने दी यह सफाई, तलाक की आई थी खबर

Google को-फाउंडर की पत्नी के साथ अफेयर पर मस्क ने दी यह सफाई, तलाक की आई थी खबर

Google: मस्क ने एक ट्वीट में कहा, यह सब बकवास है। सर्गेई और मैं दोस्त हैं और कल रात एक साथ एक पार्टी में थे!

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: July 25, 2022 13:56 IST
Elon Musk - India TV Paisa
Photo:FILE Elon Musk

Google को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के साथ अफेयर पर टेस्ला के सीईओ म्सवद डनेा मस्क ने सोमवार को इनकार किया और कहा कि शनहान के साथ रोमांटिक कुछ भी नहीं था। खबर आई थी कि मस्क का गूगल के सह संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के साथ अफेयर थाए जिसके कारण कथित तौर पर इस साल की शुरूआत में उनका तलाक हो गया। वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट में रविवार को दावा किया गया था कि मस्क का सर्गेई ब्रिन की पत्नी के साथ एक संक्षिप्त संबंध था, जिससे गूगल के सह संस्थापक को इस साल की शुरुआत में तलाक के लिए फाइल करने और तकनीकी अरबपतियों की लंबी दोस्ती को समाप्त करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

यह सब बकवास और कुछ नहीं

मस्क ने एक ट्वीट में कहा, यह सब बकवास है। सर्गेई और मैं दोस्त हैं और कल रात एक साथ एक पार्टी में थे! टेस्ला के सीईओ ने कहा,  मैंने निकोल को तीन साल में केवल दो बार देखा है, दोनों बार कई अन्य लोगों के साथ। उनके साथ रोमांटिक कुछ भी नहीं है।

ब्रिन और मस्क पक्के दोस्त थे

कथित तौर पर कोविड लॉकडाउन और उनकी तीन साल की बेटी से संबंधित मुद्दों के कारण युगल के संबंध तनावपूर्ण थे। ब्रिन और मस्क पक्के दोस्त थे, लेकिन अफेयर के बाद उनके रिश्ते में खटास आ गई। ब्रिन ने कथित तौर पर सलाहकारों से मस्क की कंपनियों में अपने निजी निवेश को बेचने के लिए कहा है। इस महीने की शुरुआत मेंए रिपोर्टे सामने आई थीं कि दिसंबर में सरोगेसी के माध्यम से ग्रिम्स के साथ एक दूसरे बच्चे का स्वागत करने से कुछ हफ्ते पहले मस्क ने नवंबर 2021 में अपने ब्रेन.चिप स्टार्टअप न्यूरालिंक की एक शीर्ष कार्यकारी शिवोन जि़लिस के साथ गुप्त रूप से जुड़वां बच्चे पैदा किए।

खबर दबाने के लिए पैसे देने का आरोप

मई में एक पूर्व स्पेसएक्स फ्लाइट अटेंडेंट ने मस्क से जुड़ी एक घटना के बारे में चुप रहने के लिए कंपनी पर 250000 डॉलर का भुगतान करने का आरोप लगाया था। द वॉल स्ट्रीट जर्नल के अनुसार दंपति ने मतभेद का हवाला देते हुए तलाक के लिए अर्जी दी थी। रविवार की देर रात रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए कहा गया, मस्क का सर्गेई ब्रिन की पत्नी के साथ संबंध था, जिससे गूगल के सह संस्थापक को इस साल की शुरुआत में तलाक के लिए फाइल करने और तकनीकी अरबपतियों की लंबी दोस्ती को समाप्त करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement