Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Anant Ambani की घड़ी पर फिदा हुईं जुकरबर्ग की बीवी, कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप

Anant Ambani की घड़ी पर फिदा हुईं जुकरबर्ग की बीवी, कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप

Anant ambani watch price : प्री वेडिंग सेरेमनी में अनंत अंबानी ने जो घड़ी पहनी, वह रिचर्ड मिल कंपनी की है। एक रिपोर्ट के अनुसार, रिचर्ड मिल की सबसे महंगी घड़ी RM 56-02 Tourbillon Sapphire है। इसकी कीमत करीब 16.5 करोड़ रुपये है।

Pawan Jayaswal Written By: Pawan Jayaswal
Updated on: March 04, 2024 8:45 IST
अनंत अंबानी...- India TV Paisa
Photo:INSTANTBOLLYWOOD AND REUTERS अनंत अंबानी प्री-वेडिंग

Anant ambani watch price : सोशल मीडिया इस समय अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट्स की प्री-वेडिंग सेरेमनी की वीडियोज से भरा हुआ है। लेकिन एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनंत अंबानी, आकाश अंबानी, फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान नजर आ रही हैं। अनंत और आकाश अंबानी जुकरबर्ग और उनकी पत्नी से वनतारा घूमने के लिए कहते हैं। तभी जुकरबर्ग की बीवी अनंत अंबानी की कलाई पर बंधी घड़ी देखती हैं और काफी एक्साइटेड हो जाती हैं।

जुकरबर्ग की बीवी रह गई हैरान

वायरल वीडियो में अनंत अंबानी जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला से वनतारा घूमने के लिए पूछते हैं। उनके हां कहने पर वे कहते हैं, मैं व्यवस्था करवाता हूं। तभी प्रिसिला चाल अनंत अंबानी की घड़ी की तरफ देखती हैं और देखती ही रह जाती हैं। यह घड़ी उन्हें काफी पसंद आती हैं। वे घड़ी की तारीफ करती हैं और कहती हैं- 'देट वॉच इज फैंटास्टिक। देट्स सो कूल, वॉव'। फिर पूछती हैं, यह किसने बनाई है। जुकरबर्ग ने बीच में कहा, 'इन्हें कभी भी घड़ियों का शौक नहीं था, लेकिन अनंत अंबानी की बेहतरीन घड़ी देखने के बाद इनका मन बदल गया। चान ने जवाब दिया, 'तुम्हें पता है, मैं वास्तव में कभी घड़ी लेना नहीं चाहती थी। लेकिन इसे देखने के बाद मुझे लगा, घड़ियां अच्छी होती हैं।' कुछ देर तक वे इसके बारे में ही चर्चा करते रहे।

कितनी है कीमत?

जब चान ने पूछा तो अनंत अंबानी ने बताया कि यह रिचर्ड मिल (Richard Mille) कंपनी की घड़ी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घड़ी की कीमत करीब 14 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। एक रिपोर्ट के अनुसार,  रिचर्ड मिल की सबसे महंगी घड़ी RM 56-02 Tourbillon Sapphire है। इसकी कीमत करीब 16.5 करोड़ रुपये है।

खत्म हो गई प्री वेडिंग सेरेमनी

दुनिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 3 मार्च को खत्म हो गई है। इस सेरेमनी में देश-दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भाग लिया। मार्क जुकरबर्ग और बिल गेट्स जैसे दिग्गज भी इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में आए। मुकेश और राधिका की शादी जुलाई में होनी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement