Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Home Loan Offers: SBI, PNB समेत इन बैंकों ने दिवाली पर निकाले होम लोन ऑफर्स, मिल रहे ढेरों फायदे

Home Loan Offers: SBI, PNB समेत इन बैंकों ने दिवाली पर निकाले होम लोन ऑफर्स, मिल रहे ढेरों फायदे

Diwali Offers 2023: त्योहारी सीजन में एसबीआई, बैंक ऑफ बड़ौदा, पीएनबी और एचडीएफसी बैंक की ओर से ऑफर्स निकाले गए हैं। आप इनका फायदा उठाकर बड़ी बचत कर सकते हैं।

Abhinav Shalya Edited By: Abhinav Shalya
Published on: November 08, 2023 18:32 IST
Home Loan- India TV Paisa
Photo:FREEPIK Home Loan

दिवाली का त्योहार आने में कुछ ही दिन का समय शेष रह गया है। इस मौके पर अगर आप घर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो होम लोन के लिए आवेदन करने का यह सही समय हो सकता है। फेस्टिव सीजन पर देश के बड़े बैंकों जैसे एसबीआई, एचडीएफसी और पीएनबी समेत कई बैंकों की ओर से होम लोन पर ऑफर्स निकाले गए हैं, जिनके जरिए आप आसानी से घर लेते समय होम लोन पर काफी बचत कर सकते हैं।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India)

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से फेस्टिव सीजन के चलते होम लोन की ब्याज दर पर 0.65 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। बैंक में होम लोन पर सामान्य ब्याज दर 9.15 प्रतिशत से शुरू है। हालांकि, फेस्टिव सीजन में होम लोन की ब्याज दर 8.4 प्रतिशत से शुरू है। वहीं, अगर आप टॉप-अप लोन लेते हैं तो उसकी ब्याज दर 8.9 प्रतिशत से शुरू है। इसके अलावा होम लोन की प्रोसेसिंग फीस पर 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। ये ऑफर्स 31 दिसंबर, 2023 तक के लिए है।

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank)

एचडीएफसी बैंक की ओर से फेस्टिव सीजन में होम लोन की ब्याज दरों में छूट दी जा रही है। बैंक में  होम लोन की शुरुआती ब्याज दर 9.15 प्रतिशत है, जबकि फेस्टिव ऑफर्स के तहत बैंक होम लोन 8.35 प्रतिशत की ब्याज पर दे रहा है। साथ ही फ्रोसेसिंग फीस पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। ये ऑफर्स 31 दिसंबर, 2023 तक के लिए मान्य हैं।

पीएनबी (PNB)

पंजाब नेशनल बैंक की ओर से 'दिपावली धमाका 2023' फेस्टिव ऑफर्स लॉन्च किए गए हैं। इसके तहत होम लोन 8.4 प्रतिशत की शुरुआती ब्याज पर दिए जा रहे हैं। इसके अलावा प्रोसेसिंग फीस, डॉक्यूमेंट चार्जेस और अपफ्रंट पेमेंट पर भी छूट दी जा रही है। ये ऑफर होम लोन के सभी वेरिएंट पर है और 30 नवंबर तक के लिए है। ट

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda)

बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से 'Festivanza Offers' निकाले गए हैं। इसमें होम लोन 8.4 प्रतिशत की शुरुआती ब्याज दर पर दिए जा रहे हैं। इसके अलावा जीरो प्रोसेसिंग फीस और  अपफ्रंट पेमेंट में छूट दी जा रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement