Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. टाइटन 3,000 से ज्यादा कर्मचारियों को करेगी हायर, पांच साल में कंपनी उठाएगी बड़े कदम

टाइटन 3,000 से ज्यादा कर्मचारियों को करेगी हायर, पांच साल में कंपनी उठाएगी बड़े कदम

टाइटन कंपनी डेटा एनालिटिक्स, साइबर सुरक्षा, उत्पाद प्रबंधन, डिजिटल मार्केटिंग और अन्य नए जमाने के कौशल जैसे विशेष कौशल वाले पेशेवरों की तलाश कर रही है।

Sourabha Suman Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: November 21, 2023 15:04 IST
टाइटन कंपनी टाटा समूह और तमिलनाडु औद्योगिक विकास निगम (टीआईडीसीओ) के बीच एक संयुक्त उद्यम है।- India TV Paisa
Photo:FILE टाइटन कंपनी टाटा समूह और तमिलनाडु औद्योगिक विकास निगम (टीआईडीसीओ) के बीच एक संयुक्त उद्यम है।

आगामी समय में टाइटन कंपनी 3000 से भी ज्यादा लोगों को नियुक्त करेगी। कंपनी ने मंगलवार को कहा कि वह इंजीनियरिंग, डिजाइन, लग्जरी, डिजिटल, डेटा एनालिटिक्स, मार्केटिंग और सेल्स सहित दूसरे क्षेत्रों में अगले 5 वर्षों में 3,000 से अधिक कर्मचारियों को जोड़ने की योजना बना रही है। भाषा की खबर के मुताबिक, कंपनी के एक बयान में कहा गया है कि कंपनी डेटा एनालिटिक्स, साइबर सुरक्षा, उत्पाद प्रबंधन, डिजिटल मार्केटिंग और अन्य नए जमाने के कौशल जैसे विशेष कौशल वाले पेशेवरों की तलाश कर रही है।

1,00,000 करोड़ का व्यवसाय बनने की दिशा

खबर के मुताबिक, कंपनी ने कहा कि हम अगले 5 सालों में 1,00,000 करोड़ रुपये का व्यवसाय बनने की दिशा में एक रोमांचक यात्रा शुरू कर रहे हैं। अगले 5 सालों में 3,000 लोगों को जोड़ने की हमारी आक्रामक नियुक्ति रणनीति विविध और प्रतिभाशाली कार्यबल को नियुक्त करने के हमारे समर्पण को दर्शाती है। हमारा मानना है कि अपने लोगों को विकसित करने के साथ-साथ यह विभिन्न क्षेत्रों के युवा और अनुभवी विशेषज्ञों को लाने में भी मदद करता है। टाइटन कंपनी टाटा समूह और तमिलनाडु औद्योगिक विकास निगम (टीआईडीसीओ) के बीच एक संयुक्त उद्यम है।

कंपनी के विकास और इनोवेशन में तेजी आएगी

टाइटन कंपनी की एचआर-कॉर्पोरेट और रिटेल प्रमुख प्रिया मथिलाकथ पिल्लई ने एक बयान में कहा, इससे हमारे विकास और इनोवेशन में तेजी आएगी, जिससे उद्योग में हमारी स्थिति मजबूत होगी। वर्तमान में, कंपनी का 60 प्रतिशत कार्यबल महानगरों में और 40 प्रतिशत टियर II और III शहरों में स्थित है, उन्होंने कहा कि हम उभरते बाजारों में अपना खेल मजबूत करना जारी रखेंगे और क्षेत्रीय रोजगार को बढ़ावा देने के लिए स्थानीय प्रतिभा पर ध्यान केंद्रित करेंगे।.

कैंपस प्रतिभाओं को नियुक्त करना जारी रखेगी

खबर के मुताबिक, इसके अलावा, इनोवेशन और टेक्नोलॉजी पर अपने फोकस के मुताबिक, टाइटन ने अगले 2-3 वर्षों में इंजीनियरिंग भूमिकाओं में कर्मचारियों का प्रतिशत 50 प्रतिशत तक बढ़ाने की योजना बनाई है। टाइटन कैंपस प्रतिभाओं को नियुक्त करना जारी रखेगा और हर साल कुल नियुक्तियों में इसका योगदान 15-18 प्रतिशत रहने की उम्मीद है। कंपनी ने हाल ही में 'महिला केंद्रित रिटर्न-शिप प्रोग्राम' लॉन्च किया है जिससे उसे पहली तिमाही में नए कर्मचारियों में से 40 प्रतिशत महिलाओं की भर्ती करने में मदद मिली है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement