1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. WhatsApp यूजर्स को मिली बड़ी आजादी, अब इतने दिन बाद कर पाएंगे मैसेज को डिलीट

WhatsApp यूजर्स को मिली बड़ी आजादी, अब इतने दिन बाद कर पाएंगे मैसेज को डिलीट

WhatsApp: मेटा-स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए यूजर्स को अपने टेक्स्ट मैसेजेस को एडिट करने देने पर भी काम कर रहा है।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: August 09, 2022 14:12 IST
WhatsApp users- India TV Hindi News
Photo:FILE WhatsApp users

WhatsApp यूजर्स को बड़ी आजादी मिली हैमेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने पुष्टि की है कि अब वह यूजर्स को भेजे जाने के दो दिन बाद तक मैसेजेस को डिलीट की सुविधा दे रहा है। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर व्हाट्सएप ने भेजे गए मैसेज को हटाने के विकल्प में बदलाव की घोषणा की है। मंच ने ट्विटर पर लिखा, "अपने मैसेज पर फिर से विचार कर रहे हैं? अब आपके पास मैसेज भेजने के बाद अपने मैसेजेस को अपनी चैट से हटाने के लिए दो दिन से अधिक का समय होगा।"

अभी बहुत कम वक्त

व्हाट्सएप यूजर्स को मैसेज भेजने के दो दिन और 12 घंटे बाद तक डिलीट करने की सुविधा देगा। पहले, यह सीमा केवल 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकंड थी। इस बीच, प्लेटफॉर्म जल्द ही एक नया फीचर जारी करेगा जो ग्रुप एडमिन को सभी के लिए मैसेजेस को हटाने की क्षमता प्रदान करेगी। व्हाट्सएप गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट जारी कर रहा है, जो वर्जन को 2.22.1.7.12 तक ला रहा है और इससे ग्रुप एडमिन सभी के लिए किसी भी मैसेज को हटा देगा।

एडिट का भी विकल्प मिलेगा

मेटा-स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए यूजर्स को अपने टेक्स्ट मैसेजेस को एडिट करने देने पर भी काम कर रहा है। हाल ही में, वेबसाइट द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नया विकल्प विकसित कर रहा है, ताकि उपयोगकर्ता मैसेज भेजने के बाद किसी भी टाइपो को ठीक कर सकें। WhatsApp ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा है कि मैसेज को लेकर आप दोबारा सोच रहे हैं। अब आप दो दिन के बाद भी इसे सेंड करने के बाद डिलीट कर सकते हैं।

Latest Business News

navratri-2022