Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Airtel का खास प्रीपेड एंटरटेनमेंट पैक लॉन्च, 289 रुपए में 4G डेटा के साथ ZEE5 सब्सक्रिप्शन फ्री

Airtel का खास प्रीपेड एंटरटेनमेंट पैक लॉन्च, 289 रुपए में 4G डेटा के साथ ZEE5 सब्सक्रिप्शन फ्री

पैकेज के साथ Airtel Xstream और Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: July 07, 2020 19:53 IST
airtel launch new prepaid entertainment pack- India TV Paisa
Photo:PTI

airtel launch new prepaid entertainment pack

नई दिल्ली। कोरोना संकट की वजह से जारी रोक के दौरान घरों में ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे लोगों के लिए Airtel ने खास प्रीपेड एंटरटेनमेंट पैक लॉन्च किया है। इस पैक के जरिए एयरटेल के ग्राहकों को ZEE5 के प्रीमियम कंटेट मिलेंगे। Airtel ने इसके लिए ZEE5 से खास करार किया है। कंपनी के मुताबिक इस पैक के जरिए Airtel के स्मार्टफोन ग्राहकों को एक शानदार डिजिटल एंटरटेनमेंट अनुभव मिलेगा।

Airtel के मुताबिक 289 रुपये के इस पैक में असीमित कॉलिंग और 1.5 जीबी प्रति दिन का डाटा और हर दिन के 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही ZEE5 के सभी शो भी ग्राहक को देखने को मिलेंगे। यही नहीं ग्राहक को इस पैकेज के साथ Airtel थैक्स के तहत Airtel Xstream के कंटेंट और Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। ये पैक 28 दिन के लिए मान्य होगा।

इसके साथ ही Airtel के ग्राहक 79 रुपये के टॉप अप से ZEE5 के द्वारा ऑफर किए जा रहे सभी शो का आनंद अगले 30 दिन तक ले सकते हैं। ग्राहक नए प्रीपेड पैक को Airtel थैंक्स एप, वेबसाइट या फिर किसी भी नजदीकी रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं इसी तरह टॉप अप भी सभी एयरटेल ग्राहकों के लिए Airtel थैंक्स एप के डिजिटल स्टोर सेक्शन में उपलब्ध है।

पैक के लॉन्च के बाद भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शाश्वत शर्मा ने कहा कि स्मार्टफोन पर डिजिटल कंटेंट की खपत बढ़ने के साथ ही एयरटेल ने अपने इस पैक के साथ लाखों ग्राहकों की पहुंच ZEE5 के कंटेंट तक पहुंच दी है। ग्राहकों को अब अलग से कोई सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है और न ही उसके लिए अलग से कोई भुगतान करना है। वो एयरटेल की शानदार सेवा के साथ शानदार कंटेंट का भी आनंद ले सकता है।    

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement