Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अल्‍काटेल ने लॉन्‍च किया 3सी स्‍मार्टफोन, कम कीमत में मिलेगा फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले

अल्‍काटेल ने लॉन्‍च किया 3सी स्‍मार्टफोन, कम कीमत में मिलेगा फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले

टीसीएल के स्‍वामित्‍व वाली कंपनी अल्‍काटेल ने अपना नया स्‍मार्टफोन 3सी लॉन्‍च कर दिया है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: January 18, 2018 20:40 IST
alcatel- India TV Paisa
alcatel

नई दिल्‍ली। टीसीएल के स्‍वामित्‍व वाली कंपनी अल्‍काटेल ने अपना नया स्‍मार्टफोन 3सी लॉन्‍च कर दिया है। आपको बता दें कि कंपनी का यह फोन इटली में लॉन्‍च हुआ है। फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला फुल व्‍यू डिस्प्ले दिया गया है। इटली में अल्काटेल 3सी की कीमत 129 पाउंड (करीब 10,000 रुपए) रखी गई है।

गिज़्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक अल्काटेल 3सी में 6 इंच एचडी+ का डिस्‍प्‍ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन का स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720x1440 पिक्सल का है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 1 जीबी की रैम दी गई है। वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 16 जीबी की है। यूजर को फोन की स्‍टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।  

कैमरे की बात करें तो, इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ़्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अल्काटेल 3सी डिवाइस एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। फोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। कंपनी का दावा है कि बैटरी से 15 घंटे तक का टॉक टाइम और 300 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा। फोन के रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement