1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Amazfit Bip U Pro 5 हजार रुपए से कम कीमत पर अगले हफ्ते हो सकती है लॉन्च

Amazfit Bip U Pro 5 हजार रुपए से कम कीमत पर अगले हफ्ते हो सकती है लॉन्च

स्मार्ट वियरेबल ब्रांड अमेजफिट ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह भारत में 5,000 रुपये की कीमत के अंदर एक नई स्मार्टवॉच बिप यू प्रो लॉन्च करने के लिए तैयार है। स्मार्टवॉच की अगले सप्ताह लॉन्च होने की संभावना है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: April 02, 2021 19:56 IST
अमेजफिट बिप यू प्रो 5 हजार रुपए से कम कीमत पर अगले सप्ताह हो सकती है लॉन्च- India TV Paisa
Photo:AMAZFIT

अमेजफिट बिप यू प्रो 5 हजार रुपए से कम कीमत पर अगले सप्ताह हो सकती है लॉन्च

नई दिल्ली: स्मार्ट वियरेबल ब्रांड अमेजफिट ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह भारत में 5,000 रुपये की कीमत के अंदर एक नई स्मार्टवॉच बिप यू प्रो लॉन्च करने के लिए तैयार है। स्मार्टवॉच की अगले सप्ताह लॉन्च होने की संभावना है। यह अमेजन और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर तीन रंगों ब्लैक, पिंक और ग्रीन में उपलब्ध होगी। स्मार्टवॉच में 1.43 इंच की एचडी टीएफटी-एलसीडी कलर डिस्प्ले के साथ 2.5डी कॉनिर्ंग गोरिल्ला 3 की सुविधा होगी। इसमें यूजर्स बैकग्राउंड से अपनी खुद की तस्वीर अपलोड करने के अलावा 50 वॉच फेस में से कोई भी चुन सकते हैं।

अमेजफिट बिप यू प्रो एलेक्सा और जीपीएस से भी सुसज्जित होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि आप अपने अमेजफिट बिप यू प्रो पर अमेजन एलेक्सा से भी बात कर सकते हैं, जिससे यूजर को वॉयस इंटरेक्शन, म्यूजिक प्ले करने, अलार्म सेट करने, वेदर फोरकास्ट, ट्रैफिक अपडेट, स्पोर्ट्स अपडेट और अन्य रियल-टाइम जानकारी मिल सकेगी। मेजफिट बिप यू प्रो 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ दैनिक ट्रैकिंग गतिविधियों से सुसज्जित है, जिसमें दौड़ना, साइकिल चलाना, योग, डांसिंग, स्केटिंग, किकबॉक्सिंग और बहुत कुछ शामिल है। यह डिवाइस रियल टाइम महत्वपूर्ण मीट्रिक वितरित करता है, ताकि आपको अधिक प्रभावी ढंग से काम करने में मदद मिल सके।

स्मार्टवॉच को आपकी स्थिति (पोजिशन) दिखाने के लिए ऐप के साथ जोड़ा जा सकता है। यह कदम, कैलोरी, दूरी और सक्रिय घंटों के साथ उपयोगकर्ता की दैनिक गतिविधियों को ट्रैक कर सकता है, जिससे आपको अधिक एक्टिव होने की प्रेरणा मिलती है। कंपनी ने कहा कि अमेजफिट बिप यू प्रो आपके स्मार्टफोन पर कई ऐप से टेक्स्ट मैसेज, ईमेल और नोटिफिकेशन को सिंक कर सकता है।

Write a comment
X