1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Apple ने की वॉच सीरीज़ 7 के आर्डर और डिलीवरी की घोषणा

Apple ने की घोषणा, जानिए कब से शुरू होंगे वॉच सीरीज़ 7 के आर्डर और डिलीवरी

एप्पल वॉच सीरीज 7 में एक री-इंजीनियर ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले है, जिसमें काफी अधिक स्क्रीन क्षेत्र और पतले बॉर्डर हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 05, 2021 10:09 IST
Apple ने की घोषणा, जानिए...- India TV Paisa
Photo:APPLE

Apple ने की घोषणा, जानिए कब से शुरू होंगे वॉच सीरीज़ 7 के आर्डर और डिलीवरी

सैन फ्रांसिस्को, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)| एप्पल ने सोमवार को घोषणा की कि एप्पल वॉच सीरीज 7 के ऑर्डर 8 अक्टूबर (शुक्रवार) को शुरू होंगे और पहला ऑर्डर एक हफ्ते बाद, यानी 15 अक्टूबर को दिया जाएगा। एप्पल वॉच सीरीज 7 की कीमत 41,900 रुपये से शुरू होती है, एप्पल वॉच एसई की 29,900 रुपये से शुरू होती है और एप्पल वॉच सीरीज 3 की कीमत 20,900 रुपये से शुरू होती है।

एप्पल वॉच सीरीज 7 में एक री-इंजीनियर ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले है, जिसमें काफी अधिक स्क्रीन क्षेत्र और पतले बॉर्डर हैं। नया माइंडफुलनेस एप, स्लीप रेस्पिरेटरी रेट ट्रैकिंग और ताई ची और पिलेट्स वर्कआउट प्रकार समग्र कल्याण को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं। यह एक इलेक्ट्रिकल हार्ट सेंसर और ईसीजी एप और एक ब्लड ऑक्सीजन सेंसर एप सहित स्वास्थ्य और कल्याण के लिए उपकरण प्रदान करना जारी रखता है।

कंपनी ने दावा किया कि एपल वॉच सीरीज 7 पहली एपल वॉच है, जिसे धूल रोक के लिए आईपी6एक्स सर्टिफिकेशन मिला है और यह डब्ल्यूआर50 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग बनाए रखता है। यह 41 मिमी और 45 मिमी आकारों में उपलब्ध है और एप्पल वॉच सीरीज 6 की तुलना में एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे की बैटरी लाइफ और 33 प्रतिशत तेज चार्जिग प्रदान करता है। एप्पल वॉच सीरीज 7 दो अतिरिक्त बड़े फॉन्ट आकार और एक नया क्वेर्टी कीबोर्ड प्रदान करता है, जिसे क्विकपाथ के साथ टैप या स्वाइप किया जा सकता है।

एप्पल वॉच सीरीज 7 संग्रह ने पांच ब्रांड नए एल्युमीनियम केस रंगों का अनावरण किया, जिसमें मध्यरात्रि, स्टारलाइट, हरा और एक नया नीला और (उत्पाद) लाल शामिल हैं, साथ ही एप्पल वॉच के सभी मॉडलों के साथ संगत ऐप्पल वॉच बैंड के एक रोमांचक पैलेट के साथ। इसके अतिरिक्त, एप्पल वॉच सीरीज 7 स्टेनलेस स्टील मॉडल, एप्पल वॉच एडिशन, एप्पल वॉच एसई और एप्पल वॉच सीरीज 3 मौजूदा रंगों में जारी हैं।

Write a comment
bigg boss 15