Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 2020 के बेस्ट ब्लूटूथ इयरफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

2020 के बेस्ट ब्लूटूथ इयरफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

आप जिम कर रहे है या स्विमिंग या अन्य कोई भी काम, ऐसे में वायरलेस इयरफोन का इस्तेमाल करके गाने सुनना सबसे आरामदायक होता है। एक अच्छे इयरफोन का इस्तेमाल कर आप एक आप समय को बेहतर तरीके से बीता सकते है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 07, 2020 22:37 IST
lumiford XPLORIAHD-XP40- India TV Paisa
Photo:LUMIFORD

lumiford XPLORIAHD-XP40

नई दिल्ली: आप जिम कर रहे है या स्विमिंग या अन्य कोई भी काम, ऐसे में वायरलेस इयरफोन का इस्तेमाल करके गाने सुनना सबसे आरामदायक होता है। एक अच्छे इयरफोन का इस्तेमाल कर आप एक आप समय को बेहतर तरीके से बीता सकते है। ऐसे में वायरलेस इयरफोन एक बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए हैंड्स-फ्री और वायर-फ्री सुविधा देता है। आज हम आपको 2020 के सबसे अच्छे ब्लूटूथ इयरफोन्स के बारे में जानकारी देंगे।

ल्यूमीफोर्ड XPLORIAHD-XP40 वायरलेस इयरफोनः यह आईपीएक्स7 (IPX7) की विशेष सुविधा के साथ आता है यानी यह वाटरप्रूफ है। इस हल्के वायरलेस इयरफोन पर पसीने कोई असर नहीं करता और कानों के लिए सुरक्षित फिटिंग तथा एडजस्टेबल कंट्रोल डिजाइन आपको आसानी से हाई-क्वालिटी वाले एचडी स्टीरियो म्युजिक का आनंद लेने में मदद करता है। इयरफ़ोन 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है और यह फॉल-फ्री कॉन्चाफिट इयरबड्स से लैस है। 8 घंटे तक बिना किसी बाधा के म्युजिक सुनिश्चित करने के लिए 100एमएएच बैटरी क्षमता है (250 घंटे का स्टैंडबाय टाइम)। इसकी कीमत 1699 रुपए है।  

Best Bluetooth earphones of 2020

Best Bluetooth earphones of 2020

ल्यूमीफोर्ड XPLORIAHD-XP40 वायरलेस इयरफोनः यह आईपीएक्स7 (IPX7) की विशेष सुविधा के साथ आता है यानी यह वाटरप्रूफ है। इस हल्के वायरलेस इयरफोन पर पसीना कोई असर नहीं करता और कानों के लिए सुरक्षित फिटिंग तथा एडजस्टेबल कंट्रोल डिजाइन आपको आसानी से हाई-क्वालिटी वाले एचडी स्टीरियो म्युजिक का आनंद लेने में मदद करता है। इयरफ़ोन 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है और यह फॉल-फ्री कॉन्चाफिट इयरबड्स सेलैस है। 8 घंटे तक बिना किसी बाधा के म्युजिक सुनिश्चित करने के लिए 100एमएएच बैटरी क्षमता है (250 घंटे का स्टैंडबाय टाइम)। इसकी कीमत 1699 रुपए है।

Best Bluetooth earphones of 2020

Best Bluetooth earphones of 2020

सोनी एक्स्ट्रा बास MDR-XB50BS इन-इयर एक्टिव स्पोर्ट्स वायरलेस हेडफोनः इस वायरलेस स्पोर्ट्स इयरफोन में अतिरिक्त बास है और यह बारिश-पसीने से प्रूफ डिजाइन है। इसकी बैटरी लंबे समय तक चलती है और लगभग साढ़े आठ घंटे तक चल सकती है। इसके फीचर्स में शक्तिशाली बास साउंड और सुविधाजनक इन-बिल्ट माइक है। वन-टच और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आपको हाई-क्वालिटी म्युजिक और ऑडियो को बिना तारों के स्ट्रीम करने देती है। इसकी कीमत 4,490 रुपए है।

Best Bluetooth earphones of 2020

Best Bluetooth earphones of 2020

सैमसंग EO-BG920BBEGIN ब्लूटूथ वायरलेस इन-इयर हेडफोन: इसके फीचर्स में यूनिक नेकबैंड डिजाइन के साथ ब्लूटूथ प्रोफाइल 4.1 है। यह एक्टिव-पेयरिंग और मल्टी-पॉइंट एक्सेस देता है। वाई-सी400 इयरफोन की बैटरी मजबूत है जो एक फुल चार्ज पर 20 घंटे तक चलती है। सुविधा के लिहाज से यह इयरफोन हर एक का सपना है। नेकबैंड इयरबड्स को अपनी जगह पर संतुलित रखने में मदद करता है। इसकी कीमत 2,490 रुपए है।

Best Bluetooth earphones of 2020

Best Bluetooth earphones of 2020

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement