Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इवो ब्रांड के साथ मोबाइल बाजार में उतरी ब्रिट्जो, लॉन्‍च किए 8 फीचर फोन

इवो ब्रांड के साथ मोबाइल बाजार में उतरी ब्रिट्जो, लॉन्‍च किए 8 फीचर फोन

मोबाइल बाजार में एक और घरेलू कंपनी ने अपने कदम रख दिए हैं। ब्रिटजो ने तेजी से बढ़ते मोबाइल बाजार में कदम रखते हुए आज इवो ब्रांड के स्मार्टफोन पेश किए।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 17, 2018 18:43 IST
ivvo mobile - India TV Paisa

ivvo mobile

नई दिल्‍ली। मोबाइल बाजार में एक और घरेलू कंपनी ने अपने कदम रख दिए हैं। ब्रिटजो ने तेजी से बढ़ते मोबाइल बाजार में कदम रखते हुए आज इवो ब्रांड के स्मार्टफोन पेश किए। कंपनी ने इस ब्रांड में आठ स्मार्ट 2जी फीचर फोन, एक स्मार्ट 4जी फीचर फोन और दो 4जी स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं। कंपनी का कहना है कि अपने इस उद्यम में उसका जोर देश के गैर महानगरीय ​विशेषकर ग्रामीण इलाकों पर रहेगा। 

ब्रिटजो के सीईओ प्रदिप्तो गांगुली ने यहां संवाददाताओं को बताया कि कंपनी के शुरुआती फोन की कीमत 649 रुपए है और इनकी अधिकतम कीमत 5,999 रुपए है। कंपनी 2जी फीचर फोन बीट्ज, प्राइमो, सेल्फी, टफ और वोल्ट कैटेगरी में लेकर आएगी। उन्होंने कहा कि कंपनी जल्द ही अपना पहला 4जी फीचर फोन ‘स्किपर’ लाएगी। इसके साथ ही दो एंड्रॉयड गो 4जी स्मार्टफोन ‘स्टॉर्म’ सिरीज के तहत पेश किए जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि कंपनी ने ग्रामीण भारत के लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अनुसंधान व नवाचार के बाद ये फोन पेश किए हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी की ‘मेक इन इंडिया’ पहल के तहत 100 करोड़ रुपए निवेश करने तथा नोएडा में असेंबलिंग इकाई लगाने की योजना है। उल्लेखनीय है कि भारत दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते मोबाइल बाजारों में से एक है, जहां अब भी आबादी का बड़ा हिस्सा फीचर फोन इस्तेमाल करता है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement