Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. खुशखबरी : आधी कीमत पर मिल रहे हैं स्मार्ट टीवी AC फ्रिज, कल खत्म होने जा रही है मानसून अप्लायंसेस धमाका सेल

खुशखबरी : आधी कीमत पर मिल रहे हैं स्मार्ट टीवी AC फ्रिज, कल खत्म होने जा रही है मानसून अप्लायंसेस धमाका सेल

कई बैंकों के क्रेडिट एवं ​डेबिट कार्ड पर डिस्काउंट के साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी मिल रहा है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 30, 2021 14:31 IST
आधी कीमत पर मिल रहे हैं...- India TV Paisa
Photo:FILE

आधी कीमत पर मिल रहे हैं स्मार्ट टीवी AC फ्रिज, कल खत्म होने जा रही है मानसून अप्लायंसेस धमाका सेल

नई दिल्ली। अगर आप भी अपने घर के पुराने होम अप्लायंसेस बदलना चाहते हैं तो इससे बेहतर मौका शायद आपको आगे नहीं मिलेगा। आप टीवी फ्रिज एयर कंडीशनर जैसे होम अप्लायंसेस पर 51 प्रतिशत तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। दरअसल देश की प्रमुख ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मानसून अप्लायंसेस धमाका सेल चल रही है। इसमें अग्रणी ब्रांड के प्रोडक्ट पर भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दें कि 31 अगस्त यानि मंगलवार को इस सेल का आखिरी दिन है।  

इसके साथ ही ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल कर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसके अलावा कई बैंकों के क्रेडिट एवं ​डेबिट कार्ड पर डिस्काउंट के साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी मिल रहा है। वहीं आपको प्रोडक्ट पर एक्सचेंज आफर भी मिल रहे हैं। ऐसे में आप यदि अपने घर में नए प्रोडक्ट लाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह शानदार मौका हो सकता है। 

इस सेल में प्रमुख आफर की बात करें तो यहां ONIDA के एसी पर खास आफर मिल रहा है। ओनिडा के 1.5 टन के 5 स्टार स्पिलिट डुअल इन्वर्टर एसी आधी कीमत पर मिल रहा है। इस ऐसी की वास्तविक कीमत 61,990 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट की इस सेल में यह 30,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। यही नहीं आप यह एसी 1,060 रुपये की EMI देकर भी खरीद सकते हैं। कंपनी इस एसी पर 1 साल की प्रोडक्ट और 5 साल की कंप्रेसर वारंटी दे रही है। 

वहीं टीवी के आफर की बात करें तो माइक्रोमैक्स का 32 इंच एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट टीवी भी आधी कीमत पर मिल रहा है। यहां कंपनी 51 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। माइक्रोमैक्स के इस टीवी की कीमत 27,990 रुपये है। लेकिन इस सेल में यह टीवी 13,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 11,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। 

इसके अलावा हायर का फ्रिज भी शानदार डिस्काउंट पर मिल रहा है। हायर के डबल डोर बॉटम माउंट 2 स्टार रेफ्रिजरेटर की कीमत 42,800 रुपये है। लेकिन 32 फीसद के डिस्काउंट आफर के साथ आप इसे 28,930 रुपये में घर ला सकते हैं। इसके साथ 12,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसके साथ 1 साल की प्रोडक्ट और 10 साल की कंप्रेसर वारंटी दी जा रही है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement