Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Apple के प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है भारी कैशबैक, 15 अगस्त तक है ऑफर

Apple के प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है भारी कैशबैक, 15 अगस्त तक है ऑफर

HDFC के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए EMI ट्रांजेक्शन के जरिए आप Apple के इन सभी प्रोडक्ट्स पर 1500 रुपए तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Published on: August 03, 2017 15:13 IST
Apple के प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है भारी कैशबैक, 15 अगस्त तक है ऑफर- India TV Paisa
Apple के प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है भारी कैशबैक, 15 अगस्त तक है ऑफर

नई दिल्ली। अगर आप Apple कंपनी का फोन, Apple Watch या फिर Apple TV खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है, निजी बैंक HDFC के क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए EMI ट्रांजेक्शन के जरिए आप Apple के इन सभी प्रोडक्ट्स पर 1500 रुपए तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। यह ऑफर 15 अगस्त तक देशभर में लागू है।

इन प्रोडक्ट्स पर है डिस्काउंट

Product Cashback
Apple Watch Rs 1500
Apple TV Rs 1000
iPhone 5S Rs 1000
iPhone 6, 6 Plus Rs 1500

कहां मिलेगा कैशबैक?

HDFC बैंक के मुताबिक कैशबैक की यह सुविधा Apple के सभी स्टोर्स पर उबलब्ध है, प्रोडक्ट खरीदते समय कैशबैक चार्ज स्लिप पर प्रिंट होगा, जिन ग्राहकों की चार्ज स्लिप पर प्रिंट नहीं होगा वह कैशबैक लेने के हकदार नहीं होंगे। ग्राहक 15 अगस्त तक इस ऑफर का अधिकतम 3 बार इस्तेमाल कर सकेंगे। Apple स्टोर्स के अलावा कुछ वेबसाइट और आउटलेट्स पर भी EasyEMI का यह ऑफर उबलब्ध है।

तनिष्क, गोल्डप्लस और मिया शोरूम से ज्वैलरी खरीदने पर भी कैशबैक

HDFC बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक बैंक के रिटेल क्रेडिट कार्ड के जरिए तनिष्क, गोल्डप्लस और मिया शोरूम से 35,000 रुपए से अधिक की ज्वैलरी खरीदने पर 5 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है। यह ऑफर 13 अगस्त तक उपलब्ध है। इस ऑफर के तहत अधिकतम 4000 रुपए का कैशबैक हासिल किया जा सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement