Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जनवरी में होगी ऑनर वी10 की भारत में एंट्री, 5 दिसंबर को होने वाला है लंदन में लॉन्‍च

जनवरी में होगी ऑनर वी10 की भारत में एंट्री, 5 दिसंबर को होने वाला है लंदन में लॉन्‍च

हुवावे ऑनर वी10 स्‍मार्टफोन को भारत में लॉन्‍च करने जा रही है। यह स्‍मार्टफोन जनवरी में लॉन्‍च करेगी। यह फोन बेज़ल लैस स्‍क्रीन के साथ बाजार में आएगा।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: November 28, 2017 15:40 IST
जनवरी में होगी ऑनर वी10 की भारत में एंट्री, 5 दिसंबर को होने वाला है लंदन में लॉन्‍च- India TV Paisa
जनवरी में होगी ऑनर वी10 की भारत में एंट्री, 5 दिसंबर को होने वाला है लंदन में लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। चाइनीज़ स्‍मार्टफोन ब्रांड हुवावे पूरे जोर शोर से भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने के लिए जुट गया है। कंपनी प्रीमियम स्‍मार्टफोन बाजार में अपनी जगह बनाने के लिए ऑनर वी10 स्‍मार्टफोन को भारत में लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी यह स्‍मार्टफोन अगले साल जनवरी में लॉन्‍च करेगी। यह फोन बेज़ल लैस स्‍क्रीन के साथ बाजार में आएगा। इस फोन का भारतीय बाजार में हाल में लॉन्‍च हुए वनप्‍ल 5टी से सीधा मुकाबला होगा। समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) क्षमता वाले चिपसेट के साथ यह ऑनर का पहला स्मार्टफोन होगा।

यह फोन 5 दिसंबर को लंदन में एक ग्लोबल लॉन्च इवेंट के दौरान लॉन्‍च किया जाएगा। ऑनर ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप और एआई आधारित फ़ीचर दिए जाएंगे। आईएएनएस के मुताबिक, ऑनर वी10 में 6 जीबी रैम मिलेगी वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 128 जीबी होगी। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 20 मेगापिक्सल का होगा। सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

फोन के अन्‍य स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.99 इंच का बेज़ल लेस डिस्प्ले मिल सकता है। यह स्‍क्रीन फुलएचडी+ के साथ आएगी। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×2160 पिक्सल होगा। ऑनर वी10 में एक 3750 एमएएच की बैटरी होगी। ऑनर का यह पहला स्मार्टफोन होगा जो न्यूर प्रोसेसिंग यूनिट (एनपीयू) से लैस होगा जो एआई आधारित काम के लिए काम आएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement