Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आज लॉन्‍च होगा HTC 10, जानिए इसके फीचर्स

आज लॉन्‍च होगा HTC 10, जानिए इसके फीचर्स

HTC is launching it's new smartphone HTC10 today. It is launching in New York, London and Taipei

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: April 12, 2016 8:07 IST
आज लॉन्‍च होगा HTC 10, जानिए इसके फीचर्स- India TV Paisa
आज लॉन्‍च होगा HTC 10, जानिए इसके फीचर्स

नई दिल्ली। मोबाइल फोन कंपनी HTC 12 अप्रैल को अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इस फोन को एचटीसी 10 नाम दिया है। एचटीसी कंपनी इस फोन को न्यूयॉर्क, लंदन और ताइपे में एक साथ इवेंट में लॉन्च करेगी। इसके लिए कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरु कर दिए हैं। मीडिया इन्वाइट में #Powerof10 यूज किया गया है, इससे इस बात की पुष्टी होती है कि कंपनी इसका नाम एचटीसी 10 ही रखेगी। इस फोन की हाइप क्रिएट करने के लिए कंपनी फ्लैगशिप एचटीसी 10 के दो टीजर लॉन्‍च कर चुकी है।

कीमतों और फीचर्स के बारे में खुलासा होना बाकी

आपको  बता दें कि फिलहाल कंपनी की ओर से फोन के नाम से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है। कुछ दिन पहले कंपनी के आने वाले कथित स्मार्टफोन की फोटो लीक हुईं थी जिसमें यह अपने पुराने वर्जन के फ्लैगशिप की तरह ही लग रहा है। कंपनी ने भी फोटो पोस्ट की है जिसमें स्मार्टफोन के एज दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एचटीसी के इस फोन में क्वॉलकॉम का नया चिपसेट स्मैपड्रैगन 820 प्रोसेसर है। फोन में 3जीबी रैम होगी। इसकी 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी भी होने की संभावना है। इस फोन में 5.1 इंच का AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन भी हो सकता है जिसका क्वॉड एचडी रेजोल्यूशन हो सकता है।

तस्वीरों में देखिए सेल्फी स्मार्टफोन

4G SMARTPHONES UNDER 5000 RUPEES

Intex-Aqua-WingIndiaTV Paisa

lenovo-a-2010IndiaTV Paisa

Intex-Cloud-4G-SmartIndiaTV Paisa

PHICOMM-Energy-653IndiaTV Paisa

ZTE-blade-QluxIndiaTV Paisa

फोटोग्राफी के लिए होगा खास

एचटीसी ने हाल ही में फोन का नया टीजर लॉन्‍च किया है। जिसमें इस फोन की खासियत इसका कैमरा होने की बात कही जा रही है। माना जा रहा है कि फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 2.0 माइक्रोन पिक्सल के साथ 12 मेगीपिक्सल (अलट्रापिक्सल) कैमरा देने की भी तैयारी में है। 12 अप्रैल को आयोजित होने वाले इवेंट में ही एचटीसी 10 के तीन नए वेरिएंट लॉन्च किये जा सकते हैं। एचटीसी 10 स्मार्टफोन के 12 अप्रैल को लॉन्च होने के बाद 15 अप्रैल से बाजार में आने की उम्मीद है। हालांकि फिलहाल सिर्फ ताइवान में 15 अप्रैल से इस फोन के उपलब्ध होने की खबरें हैं।इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच बैटरी होगी। एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो के साथ टॉप पर 8.0 स्किन हो सकती है।

यह भी पढ़ें- आज से शुरू हुई LeEco Days सेल, Le 1s सुपरफोन पर मिलेगा 90% डिस्‍काउंट

यह भी पढ़ें- चाइनीज कंपनी Meizu ने लॉन्‍च किया एम3 नोट

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement