Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. दिवाली के मौके पर Huawei ने शुरू की Honor 9i स्‍मार्टफोन की बिक्री, कीमत 17999 रुपए

दिवाली के मौके पर Huawei ने शुरू की Honor 9i स्‍मार्टफोन की बिक्री, कीमत 17999 रुपए

नया स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। चाइनीज कंपनी Huawei ने अपने नए स्‍मार्टफोन Honor 9i की बिक्री शुरू कर दी है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: October 15, 2017 12:27 IST
दिवाली के मौके पर Huawei ने शुरू की Honor 9i स्‍मार्टफोन की बिक्री, कीमत 17999 रुपए- India TV Paisa
दिवाली के मौके पर Huawei ने शुरू की Honor 9i स्‍मार्टफोन की बिक्री, कीमत 17999 रुपए

नई दिल्‍ली। दिवाली के मौके पर नया स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। चाइनीज कंपनी Huawei ने अपने नए स्‍मार्टफोन Honor 9i की बिक्री शुरू कर दी है।  कंपनी ने इसकी कीमत 17,999 रुपए रखी है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ऑनलाइन कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। यह फोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसके चार पावर फुल कैमरे हैं। साथ ही इसमें 4GB रैम दी गई है। इसमें फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 18:9 का असपैक्ट रेशियो दिया गया है। ये मैटल यूनिबॉडी डिजाइन के साथ है। इससे पहले कंपनी ने चीन में इस स्‍मार्टफोन के 3 वैरिएंट्स लॉन्‍च किए हैं।

कंपनी फोन के साथ कई शानदार ऑफर भी लेकर आई है। ऑनर 9i को ऑनलाइन खरीदने पर 9000 रुपए की बायबैक वैल्यू मिल रही है। इसका फायदा आप तब उठा पाएंगे जब आप ऑनर 9i को बाद में किसी दूसरे स्मार्टफोन के साथ अपग्रेड करेंगे। इसके अलावा, एक्सचेंज ऑफर के तहत इस स्मार्टफोन पर कंपनी 17,000 रूपए तक की छूट दे रही है। इसके अलावा, HDFC डेबिट/क्रेडिट कार्ड यूजर्स को फ्लिपकार्ट से खरीददारी करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। फोन पर यह ऑफर फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल के मौके पर उपलब्‍ध हैं।

यह भी पढ़ें : जियो ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब आधी कीमत पर मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा और फ्री कॉलिंग

Honor 9 के कैमरे की खासियत

Huawei ने Honor के इस नए स्मार्टफोन में भी डुअल फ्रंट एवं रियर कैमरा की खूबी रखी है। इसके डुअल रियर कैमरे में 16MP के सेंसर्स हैं। ये डुअल कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस, जिओ-टैगिंग, टच फोकस, फेस डिटेक्शन, HDR, पैनोरामा और डुअल टोन LED फ्लैश आदि जैसे फीचर्स के साथ है। वहीं फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्‍सल का है।

यह भी पढ़ें : Huawei ने लॉन्‍च किया 4 कैमरों से लैस Nova 2i स्‍मार्टफोन, इसमें है 5.9 इंच का फुल एचडी+ डिसप्‍ले

Honor 9 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Honor 9 में 5.9-इंच का फुल HD डिसप्‍ले है, जिसका स्क्रीन रिजोल्‍यूशन 1920 x 1080 पिक्‍सेल है, साथ ही इस पर 2.5D कर्व्ड ग्लास की सुरक्षा दी गई है। इसके अलावा 2.36 GHz ऑक्टा-कोर किरिन 659 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। ये एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ EMUI 5.1 पर आधारित है। इसके अलावा इसमें 3340 mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement