Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. iPhone X की बिक्री आज से, यहां से खरीदा तो मिलेगा भारत भर में सबसे सस्‍ता

iPhone X की बिक्री आज से, यहां से खरीदा तो मिलेगा भारत भर में सबसे सस्‍ता

इंडिया टीवी पैसा की टीम आपके लिए बाजार में उपलब्‍ध ऑफर्स लेकर आई है। जिससे आप इस सबसे महंगे iPhone X को भी बेहद किफायती कीमत पर खरीद पाएंगे।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: November 03, 2017 11:42 IST
iPhone X की  बिक्री आज से, यहां से खरीदा तो मिलेगा भारत भर में सबसे सस्‍ता- India TV Paisa
iPhone X की बिक्री आज से, यहां से खरीदा तो मिलेगा भारत भर में सबसे सस्‍ता

नई दिल्‍ली। आखिरकार भारत सहित दुनिया भर में एप्‍पल iPhone X का इंतजार आज खत्‍म हो रहा है। 3 नवंबर से यह फोन बाजार में बिक्री के लिए उपलब्‍ध हो रहा है। भारत में विभिन्‍न एप्‍पल स्‍टोर्स और मोबाइल रिटेलर्स के अलावा ईकॉमर्स कंपनियां भी iPhone X की बिक्री कर रही हैं। iPhone X की भारत में शुरुआती कीमत 89000 रुपए है। 256 जीबी वाले iPhone X की कीमत 102000 रुपए है। ले‍किन जब बाजार में इतना जबर्दस्‍त कॉम्‍पटीशन है, तो यहां ऑफर्स भी उतने ही तगड़े मिल रहे हैं। इंडिया टीवी पैसा की टीम आपके लिए बाजार में उपलब्‍ध ऑफर्स लेकर आई है। जिससे आप इस सबसे महंगे आईफोन को भी बेहद किफायती कीमत पर खरीद पाएंगे।

सबसे पहले बात करते हैं देश की सबसे लोकप्रिय कंपनी रिलायंस जियो की। Jio.com पर iPhone X की बुकिंग पिछले हफ्ते ही शुरू हो गई है। आप मात्र 1999 रुपए में इसे बुक करवा सकते हैं। ऑफर की बात करें तो कंपनी का सबसे बड़ा ऑफर बायबैक को लेकर है। कंपनी के मुताबिक यदि आप आईफोन के साथ जियो का एक साल का ऑफर लेते हैं तो कंपनी 12 महीने के बाद iPhone X की 70 फीसदी कीमत वापस कर देगी। प्रीपेड और पोस्‍टपेड ग्राहकों के लिए यह मासिक प्‍लान 799 रुपए का है, इसमें ग्राहकों को 3 जीबी प्रतिदिन की दर से डेटा मिलेगा। प्रीपेड के लिए वैलिडिटी 28 दिन की होगी। इसके अलावा सिटीबैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 10 हजार रुपए का कैशबैक भी मिल रहा है।

जियो के अलावा फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर भी iPhone X मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर फोन खरीदने पर एचडीएफसी बैंक और बजाज फिनज़र्व क्रेडिट कार्ड के साथ नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर का फायदा मिल रहा है। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्डधारकों को ईएमआई ट्रांज़ेक्शन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट (अधिकतम 2,500 रुपये) मिलेगा। एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत की छूट का ऑफर है।

iPhone X को लेकर जितना उत्‍साह ग्राहकों में है, उतना ही इसे बेचने वाली कंपनियों में भी है। पहले जियो आइफोन के लिए 70 फीसदी बायबैक का ऑफर लेकर आई थी। अब इसकी प्रतिद्वंदी कंपनी एयरटेल भी खास ऑफर लेकर आई है। इसके तहत एयरटेल से आईफोन एक्‍स खरीदने पर आपको 10000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। हालांकि इसके लिए आपको सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। एयरटेल के मुताबिक आईफोन कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्‍ध होगा। लेकिन यहां शर्त बस इतनी सी है कि एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहक ही कंपनी के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से इसको खरीद पाएंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement