Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. कोडक ने 40 फीसदी घटा दी Kodak Ektra की कीमत, स्‍नैपडील पर मात्र 9999 पर हुआ उपलब्‍ध

कोडक ने 40 फीसदी घटा दी Kodak Ektra की कीमत, स्‍नैपडील पर मात्र 9999 पर हुआ उपलब्‍ध

आप अगर फोटोग्राफी के शौकीन हैं और एक जबर्दस्‍त कैमरे वाला फोन काफी सस्‍ती कीमत पर पाना चाहते हैं तो इससे अच्‍छा मौका नहीं मिलेगा।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Updated on: December 27, 2017 21:42 IST
Kodak- India TV Paisa
Kodak

नई दिल्‍ली। आप अगर फोटोग्राफी के शौकीन हैं और एक जबर्दस्‍त कैमरे वाला फोन काफी सस्‍ती कीमत पर पाना चाहते हैं तो इससे अच्‍छा मौका नहीं मिलेगा। अपने शानदार कैमरों के लिए मशहूर कंपनी कोडक ने अपने स्‍मार्टफोन Kodak Ektra की कीमत 41 फीसदी घटा दी है। यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से स्‍नैपडील पर अब 9999 रुपए में उपलब्‍ध है। कंपनी के Kodak Ektra की कीमत 16999 रुपए है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को इसी साल जुलाई में भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया था। तब इसकी कीमत 19990 रुपए रखी गई थी। कंपनी ने बाद में इसकी कीमत 16999 रुपए कर दी थी। इस फोन की खासियत इसका कैमरा है। जाहिर सी बात है कि Kodak अगर स्‍मार्टफोन बनाएगी तो उसका कैमरा तो खास होगा ही।

Kodak Ektra का कैमरा

Kodak ने अपने स्मार्टफोन Kodak Ektra में 21MP का ऑटोफोकस प्राइमरी कैमरा दिया है, जिसके साथ अपर्चर f/2.0, ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS), फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस (PDAF) और HDR इमेजिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके कैमरा के साथ ड्यूल-टोन LED फ्लैश दिया गया है जो 4K वीडियो कैप्चर करने की क्षमता रखता है। इसमें लैंडस्केप, पोट्रेट, मैक्रो, स्पोर्ट, नाइट-टाइम, पैनॉरमा और बॉके जैसे कई मोड्स दिए गए हैं।

Kodak Ektra के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Kodak  के इस स्‍मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5 इंच का फुल HD डिसप्‍ले दिया गया है, जिसका रेजोल्‍यूशन 1920 x 1080 पिक्सेल्स है। इसमें मीडियाटेक हीलियो X20 डैका-कोर प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज सुविधा है। इंटरनल स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इसमें 3000 mAh की बैटरी है जोकि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें USB 3.0 टाइप-C पोर्ट है और ये एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement