1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में लॉन्‍च हुआ पहला डुअल डिस्‍प्‍ले वाला स्‍मार्टफोन, 6+128GB व 32MP कैमरा के साथ बन जाता है मिनी लैपटॉप

भारत में लॉन्‍च हुआ पहला डुअल डिस्‍प्‍ले वाला स्‍मार्टफोन, 6+128GB व 32MP कैमरा के साथ बन जाता है मिनी लैपटॉप

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस डिवाइस में 6.4 इंच ओएलईडी डिस्प्ले है, जो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 20, 2019 16:21 IST
LG rolls out dual display smartphone for Rs 49,999 in India- India TV Paisa

LG rolls out dual display smartphone for Rs 49,999 in India

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की टेक दिग्‍गज एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ने शुक्रवार को भारत में अपने नए जी सीरीज स्‍मार्टफोन एलजी जी8एक्‍स थिनक्‍यू को लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत यहां 49,999 रुपए रखी गई है। यह नया स्‍मार्टफोन डुअल स्‍क्रीन के साथ पेश किया गया है।

एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स इंडिया प्रा. लि. के बिजनेस हेड (मोबाइल डिवीजन) अदवैत वैद्य ने कहा कि हम डुअल स्‍क्रीन के साथ एलजी जी8एक्‍स थिनक्‍यू को अपने उपभोक्‍ताओं के लिए पेश कर काफी रोमांचित हैं। यह दो डिस्‍प्‍ले के साथ आता है और दोनों स्‍क्रीन पर एक साथ दो अलग-अलग एप को रन किया जा सकता है, जो मल्‍टीटास्किंग को यूजर्स के लिए और आसान बनाता है।

स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो इस डिवाइस में 6.4 इंच ओएलईडी डिस्‍प्‍ले है, जो इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इससे डिवाइस को लॉक और अनलॉक करना बहुत आसान हो जाता है।

डिवाइस के बैक पैनल पर 12 मेगापिक्‍सल स्‍टैंडर्ड और 13 मेगापिक्‍सल सुपर वाइड कैमरा के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  

कंपनी के मुताबिक, डिवाइस में दो 1.2वॉट स्‍पीकर्स दिए गए हैं जो तेज, संतुलित स्‍टीरियो साउंड प्रदान करते हैं। रिकॉर्डिंग के लिए फोन में एक माइक्रोफोन भी दिया गया है, जो वीडियो बनाते समय अपने आप ऑन हो जाता है।

एलजी स्‍मार्ट कीबोर्ड डुअल स्‍क्रीन को एक मिनी लैपटॉप में बदल देता है। बॉटम डिस्‍प्‍ले फुल स्‍क्रीन वर्चुअल कीबोर्ड में बदल जाता है जो ईमेल्‍स, प्रजेंटेश को एडिट करने, लिखने, टॉप डिस्‍प्‍ले पर फुल स्‍क्रीन में वेब सर्च करने को आसान बना देता है।

डिवाइस क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 855 ओक्‍टाकोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह 6जीबी रैम व 128जीबी इंटरनल स्‍टोरेज से लैस है। फोन में 4000एमएएच की बैटरी है और यह एंड्रॉयड 9.0 पाई आउट ऑफ दि बॉक्‍स पर रन करता है।

Write a comment
coronavirus
X