Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Nubia Red Magic 6S Pro RGB कूलिंग फैन के साथ होगा लॉन्च

Nubia Red Magic 6S Pro RGB कूलिंग फैन के साथ होगा लॉन्च

डिवाइस हुड के तहत एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 एसओसी को सपोर्ट करेगा। कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के कुछ पोस्टर भी साझा किए हैं जो कुछ प्रमुख विशिष्टताओं और विशेषताओं का खुलासा करते हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 04, 2021 15:43 IST
Nubia Red Magic 6S Pro RGB कूलिंग फैन के साथ होगा लॉन्च- India TV Paisa
Photo:NUBIA

Nubia Red Magic 6S Pro RGB कूलिंग फैन के साथ होगा लॉन्च

बीजिंग: जेडटीई की नूबिया जल्द ही चीन में अपने अगली जनरेशन के गेमिंग स्मार्टफोन रेड मैजिक 6एस प्रो को लॉन्च करने के लिए तैयार है, और यह डिवाइस आरजीबी कूलिंग फैन के साथ 200 प्रतिशत बेहतर प्रदर्शन के साथ आएगा। सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, रेड मैजिक 6एस प्रो एक नए आईसीइ 7.0 कूलिंग डिजाइन के साथ काम करेगा, जिसमें नौ परतें होंगी और पारदर्शी वर्जन के बैक पैनल के माध्यम से दिखाई देगा।

नूबिया रेड मैजिक 6एस प्रो 120वॉट चाजिर्ंग को भी सपोर्ट करेगा, जो 4,500 एमएएच की बैटरी को मात्र 17 मिनट में चार्ज कर सकता है। यह तेजी से चार्ज करने के लिए दोहरे बैटरी समाधान का उपयोग करेगा जो 15 मिनट में एक पूर्ण चार्ज प्रदान करेगा। स्मार्टफोन में संभावित 144हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगा।

डिवाइस हुड के तहत एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 एसओसी को सपोर्ट करेगा। कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के कुछ पोस्टर भी साझा किए हैं जो कुछ प्रमुख विशिष्टताओं और विशेषताओं का खुलासा करते हैं। हालांकि, नूबिया ने अभी तक आगामी गेमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement