Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. OnePlus 8, 8Pro को बग फिक्स के साथ मिले नए सुरक्षा पैच, सितंबर में आ सकता है क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 732जी

OnePlus 8, 8Pro को बग फिक्स के साथ मिले नए सुरक्षा पैच, सितंबर में आ सकता है क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 732जी

एक्सडीए डेवलपर्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि यह शानदार डिस्पले और अन्य ज्ञात मुद्दों के साथ ओवरलैपिंग कैरेक्टर डिस्पले मुद्दे को भी ठीक करता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 18, 2020 10:09 IST
OnePlus 8, OnePlus 8 Pro get bug fixes via new security update - India TV Paisa
Photo:ONEPLUS

OnePlus 8, OnePlus 8 Pro get bug fixes via new security update 

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने भारत में वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक नया ऑक्सीजन ओएस अपडेट शुरू किया है। यह अपडेट बग फिक्स के एक जोड़े के साथ अगस्त 2020 सुरक्षा पैच की साथ दिया गया है। अगस्त 2020 सुरक्षा पैच स्तर में सुधार के अलावा इस अपडेट से स्थिरता (स्टेबिलिटी) में भी सुधार होगा।

एक्सडीए डेवलपर्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि यह शानदार डिस्पले और अन्य ज्ञात मुद्दों के साथ ओवरलैपिंग कैरेक्टर डिस्पले मुद्दे को भी ठीक करता है। फ्रंट-फेसिंग कैमरे के साथ बेहतर शूटिंग इफैक्ट्स का एक संक्षिप्त उल्लेख भी है, लेकिन इस मामले पर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। वनप्लस 8 और 8 प्रो के लिए नए अपडेट का फर्मवेयर वर्जन भारत में ऑक्सीजन ओएस 10.5.13 और यूरोप में ऑक्सीजन ओएस 10.5.12 है।

कंपनी इन अपडेट को कई बैच में उतार रही है। अगस्त 2020 के सुरक्षा पैच को पहले ही पिक्सेल उपकरणों और सैमसंग स्मार्टफोन के लिए शुरू किया जा चुका है।

सितंबर में आ सकता है क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 732जी

ग्लोबल चिकमेकर क्‍वालकॉम ने कहा है कि वहब अपना नया मिड रेंज चैपसेट-स्नैपड्रैगन 732जी सितंबर में बाजार में ला सकता है। स्नैपड्रैगन 732जी सम्भवत: 730जी का बेहतर वर्जन होगा।

इस चिपसेट में दो कायरो 430 गोल्ड और छह कायरो 470 सिल्वर कोर होंगे, जिनका क्लॉक वेरिएशन क्रमश: 2.3 गीगाहर्ट्ज और 1.8 गीगाहर्ट्ज होंगे। गिज्मोचाइना के मुताबिक इसके प्रोसेसर में एक एड्रेनो 618 जीपीयू होगा और यह चिपसेट एआई से लैस होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement