Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. शाओमी से टक्कर लेने की तैयारी में OnePlus, लॉन्च करेगा 18000 रुपए से भी सस्ता स्मार्टफोन

शाओमी से टक्कर लेने की तैयारी में OnePlus, लॉन्च करेगा 18000 रुपए से भी सस्ता स्मार्टफोन

प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में चीन की दिग्गज कंपनी वनप्लस अब बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में भी अपने पांव जमाना चाह रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 25, 2020 8:15 IST
OnePlus - India TV Paisa
Photo:FILE

OnePlus 

प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में चीन की दिग्गज कंपनी वनप्लस अब बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में भी अपने पांव जमाना चाह रही है। टेक जगत की लेटेस्ट लीक के अनुसार वनप्लस अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन की कीमत इस साल के शुरुआत में लॉन्च किए गए OnePlus Nord से भी सस्ती होगी। लीक की मानें तो कंपनी यह फोन 18000 से भी कम कीमत में लॉन्च कर सकती है। सामने आई जानकारी के अनुसार वनप्लस सितंबर में एक 4जी डिवाइस को लॉन्च कर सकती है। 

Apple अगले साल लॉन्‍च करेगी 11 इंच डिस्प्ले वाला आईपैड एयर 4, 649 डॉलर से शुरू होगी कीमत

मीडिया मे वनप्लस के इस सस्ते स्मार्टफोन की बात Chun (@Boby25846908) नामक टिप्सटर के ट्वीट के बाद सामने आई है। इस ट्वीट को टेक मैगजीन गिज्मोचायना ने भी अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित किया है। टिप्सटर ने ट्वीट करते हुए बताया कि वनप्लस सितंबर के अंत तक एक नया किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जो स्नैपड्रैगन 662/665 प्रोसेसर से लैस होगा। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 16,000 से 18,000 रुपये के बीच हो सकती है।

Nokia भारत में लॉन्च करने जा रही है नया स्मार्टफोन 5.3, एक फीचर फोन भी आएगा

बता दें कि इस समय बजट स्मार्टफोन बाजार में चीन की ही कंपनी शाओमी का कब्जा है। इस सेगमेंट के दूसरे खिलाड़ी सैमसंग, ओप्पो और वीवो की भी इस बाजार में जबर्दस्त पकड़ है। ऐसे में वनप्लस के इस बाजार में उतरने से खलबली मचने की पूरी संभावना है। वनप्लस को भारत में एक प्रीमियम ब्रांड का दर्जा मिला हुआ है। ऐसे में वनप्लस जैसा ब्रांड सस्ते फोन के बाजार में उतरता है तो लोग निश्चित ही इस ओर आकर्षित होंगे। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement