Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया F5 स्‍मार्टफोन, एआई और ब्यूटिफिकेशन फ़ीचर के साथ मिलेगा 20 MP का कैमरा

ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया F5 स्‍मार्टफोन, एआई और ब्यूटिफिकेशन फ़ीचर के साथ मिलेगा 20 MP का कैमरा

चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने भारत में एक और नया सेल्‍फी स्‍मार्टफोन उतार दिया है। यह फोन ओप्‍पो एफ5 नाम से लॉन्‍च किया गया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: November 02, 2017 18:55 IST
ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया F5 स्‍मार्टफोन, एआई और ब्यूटिफिकेशन फ़ीचर के साथ मिलेगा 20 MP का कैमरा- India TV Paisa
ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया F5 स्‍मार्टफोन, एआई और ब्यूटिफिकेशन फ़ीचर के साथ मिलेगा 20 MP का कैमरा

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने भारत में एक और नया सेल्‍फी स्‍मार्टफोन उतार दिया है। यह फोन ओप्‍पो एफ5 नाम से लॉन्‍च किया गया है। इसकी कीमत 19990 रुपए से लेकर 24990 रुपए के बीच रखी गई है। फोन की बुकिंग आज से शुरू कर दी गई है, वहीं इसकी बिक्री 9 नवंबर से शुरू होगी। इस ‘सेल्फी एक्सपर्ट’ स्मार्टफोन को देश भर के रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध कराया गया है। वहीं यदि आपको इसे ऑनलाइन खरीदना है तो आपको यह सिर्फ फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। एक्‍सक्‍लूसिव ऑनलाइन बिक्री के लिए कंपनी ने फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। ओप्‍पो के दूसरे फोन की तरह इसकी सबसे अहम ख़ासियत इसका 20 मेगापिक्‍सल का कैमरा है। जो कि एआई और ब्यूटिफिकेशन फ़ीचर से लैस है।

ओप्पो एफ5 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6 इंच फुल एचडी+ एलटीपीएस ‘फुल स्क्रीन’ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×2160 पिक्सल्स का है। इसमें मीडियाटेक एमटी6737टी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4  जीबी या 6 जीबी रैम विकल्प मिलेगा। वहीं इसकी इनबिल्‍ट मैमोरी 32 और 64 जीबी की है। इस मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

अब आते हैं इसके कैमरों पर तो इसमें अपर्चर एफ/2.0 के साथ 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है जबकि रियर पर डुअल एलईडी फ्लैश व अपर्चर एफ/1.8 के साथ 16 मेगापिक्सल कैमरा होगा। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 4.2, डुअल बैंड वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी (ओटीजी के साथ) और एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक है।

यह भी पढ़ें : चाईनीज कंपनी Xiaomi ने भारत में बनाया रिकॉर्ड, 3 साल में बेच डाले 2.5 करोड़ स्‍मार्टफोन

यह भी पढ़ें :  गूगल के लो लाइट कैमरा फोन पिक्‍सल-2 की शुरू हुई बिक्री, 3389 रुपए/माह की EMI पर आप खरीद सकते हैं इसे

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement