Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Oppo ने किया टेलीविजन कारोबार में उतरने का एलान, अगले महीने बाजार में लॉन्च होंगे स्मार्ट टीवी

Oppo ने किया टेलीविजन कारोबार में उतरने का एलान, अगले महीने बाजार में लॉन्च होंगे स्मार्ट टीवी

स्मार्टफोन के बाद अब कंपनियों का पूरा फोकस स्मार्टटीवी के सेगमेंट पर है। शाओमी, रियलमी से लेकर वनप्लस जैसी स्मार्टफोन कंपनियां अपने स्मार्ट टीवी पेश कर चुकी हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 25, 2020 8:14 IST
Oppo to launch smart tv in October- India TV Paisa
Photo:FILE

Oppo to launch smart tv in October

स्मार्टफोन के बाद अब कंपनियों का पूरा फोकस स्मार्टटीवी के सेगमेंट पर है। शाओमी, रियलमी से लेकर वनप्लस जैसी स्मार्टफोन कंपनियां अपने स्मार्ट टीवी पेश कर चुकी हैं। इस बीच दिग्गज कंपनी ओप्पो ने भी बाजार में अपना स्मार्टटीवी लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। कंपनी ने OPPO Developer Conference (ODC) 2020 के दौरान ऐलान किया कि कंपनी का पहला स्मार्ट टीवी अक्टूबर महीने में लॉन्च किया जाएगा। 

चीन की टेक्नोलॉजी से जुड़ी मैगजीन गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, OPPO स्मार्ट टीवी मार्केट में उतरने वाली है। रिपोर्ट में जानकारी दी गई कि कंपनी ने स्मार्ट टीवी लॉन्च की जानकारी दी है, जिसके मुताबिक यह टीवी अक्टूबर में पेश किया जाएगा। कंपनी ने इस इवेंट के दौरान चीन के लिए ColorOS 11 और OPPO Watch ECG Edition से पर्दा उठाया है।

आपको बता दें, इसी साल की शुरुआत में ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट लिउ बो ने खुलासा किया था कि कंपनी जल्द ही टीवी सेगमेंट में एंट्री करने जा रही है और इस टीवी को साल 2020 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, जून महीने में लगाए जा रहे कयास पर खुद ओप्पो ने मुहर लगाते हुए चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर टीज़र तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में स्मार्ट टीवी आउटलाइन देखने को मिली थी। तब पुष्टि हुई थी कि आने वाले दिनों में कंपनी अपना पहला टीवी लॉन्च कर सकती है, वहीं अब इसके लॉन्च की भी पुष्टि कर दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement