Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Panasonic ने भारत में लॉन्च किए 11 स्मार्टटीवी, ये है कीमत के साथ पूरी लिस्ट

Panasonic ने भारत में लॉन्च किए 11 स्मार्टटीवी, ये है कीमत के साथ पूरी लिस्ट

जापान की टेक्नोलॉजी कंपनी पैनासोनिक ने भारत में अपने स्मार्टटीवी की एक पूरी नई रेंज पेश कर दी है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 07, 2021 11:05 IST
Panasonic ने भारत में लॉन्च...- India TV Paisa
Photo:PANASONIC

Panasonic ने भारत में लॉन्च किए 11 स्मार्टटीवी, ये है कीमत के साथ पूरी लिस्ट 

जापान की टेक्नोलॉजी कंपनी पैनासोनिक ने भारत में अपने स्मार्टटीवी की एक पूरी नई रेंज पेश कर दी है। कंपनी ने भारत में अपनी JX और JS सीरीज़ के तहत 11 नए मॉडल्स को लॉन्च किया गया है। लॉन्च हुए टीवी 32 इंच से लेकर 65 इंच तक के साइज़ में हैं। इन टीवी में Panasonic की MirAIe AIoT टेक्नोलॉजी दी गई है। यह सभी अप्लाइसेंस में कनेक्टिड एक्सपीरियंस प्रदान करता है। ये टीवी आपको 4के और फुल-एचडी रिजॉल्यूशन पैनल के साथ पेश किए गए हैं। साथ ही इसमें सुपर ब्राइट प्लस, एक्यूव्यू डिस्प्ले, हेक्सा क्रोम ड्राइव और डॉल्बी विजन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

ये टीवी हुए हैं लॉन्च 

पैनासोनिक की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार कंपनी ने JX सीरीज़ के तहत JX850, JX750, JX650 और JX660 टीवी को पेश किया है। वहीं JS सीरीज के तहत JS660 और JS650 स्मार्ट टीवी लॉन्च किए गए हैं। इन मॉडल्स को आप Panasonic India वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकते हैं। कीमत की बात करें तो पैनासोनिक JX सीरीज़ की कीमत 50,990 रुपये से शुरू होकर 1,29,990 रुपये तक जाती है। वहीं, दूसरी ओर पैनासोनिक JS सीरीज़ की कीमत 25,490 रुपये से शुरू होकर 43,990 रुपये तक जाती है। जेएक्स सीरीज़ में 7 मॉडल्स शामिल हैं, वही जेएस सीरीज़ में 4 मॉडल्स मौजूद हैं। 

खासियत 

जेएक्स सीरीज़ की खासियत की बात करें तो 32 इंच मॉडल में आपको एचडी रिजॉल्यूशन मिलेगा, जबकि 42 इंच मॉडल में फुल-एचडी रिजॉल्यूशन मौजूद है। यह एंड्रॉयड टीवी 10 पर काम करती है, जबकि जेएस सीरीज़ एंड्रॉयड टीवी 9 पर काम करती है। जेएक्स सीरीज़ के 55 इंच और 65 इंच मॉडल में आपको एक्यूव्यू डिस्प्ले टेक्नोलॉजी, हेक्सा क्रोमा ड्राइव कलर इंजन, वाइड कलर गुमट(WCG) कवरेज और माइक्रो डिमिंग जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं। 

हालांकि, इसके अलावा, सभी मॉडल्स में HDR सपोर्ट है और सभी मॉडल्स हेक्सा क्रोमा ड्राइव कलर इंजन से लैस हैं। JX सीरीज़ के 55 इंच और 65 इंच के टीवी में डॉल्बी विज़न, एचडीआर10प्लस, नॉइस रिडक्शन और 4के अपस्कैलिंग जैसे फीचर्स मौजूद है, जबकि इस सीरीज़ के दूसरे मॉडल्स नॉइस रिडक्शन और 4के अपस्कैलिंग जैसे फीचर्स से लैस हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement