Wednesday, May 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Panasonic ने लॉन्‍च किया नया स्मार्टफोन Eluga I3 Mega, 4,000 mAh क्षमता की बैटरी से है लैस

Panasonic ने लॉन्‍च किया नया स्मार्टफोन Eluga I3 Mega, 4,000 mAh क्षमता की बैटरी से है लैस

Panasonic ने अब अपना नया स्मार्टफोन Eluga I3 Mega पेश किया है। आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: May 30, 2017 17:30 IST
Panasonic ने लॉन्‍च किया नया स्मार्टफोन Eluga I3 Mega, 4,000 mAh क्षमता की बैटरी से है लैस- India TV Paisa
Panasonic ने लॉन्‍च किया नया स्मार्टफोन Eluga I3 Mega, 4,000 mAh क्षमता की बैटरी से है लैस

नई दिल्‍ली। Panasonic ने अब अपना नया स्मार्टफोन Eluga I3 Mega पेश किया है। आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे कंपनी की वेबसाइट पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। Eluga I3 Mega स्मार्टफोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो तो इसमें आपको 5.5-इंच के एक बड़ी HD 1280×720 पिक्सेल रेजोल्यूशन की डिसप्‍ले दी जा रही है, यह एक IPS LCD पैनल है। इसके अलावा फोन में एक क्वाड-कोर 1.30 GHz का मीडियाटेक MTK6735 प्रोसेसर दिया गया है। Eluga I3 Mega में 3GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  पैनासोनिक ने UA7 साउंड सिस्टम के साथ लॉन्‍च किया 4K अल्ट्रा एचडी TV, 4K TV सेगमेंट में 10 फीसदी हिस्‍सेदारी का है लक्ष्‍य

ये हैं भारत के सबसे तेज प्रोसेसर वाले फोन

smartphone processor

apple (1)IndiaTV Paisa

mi5IndiaTV Paisa

htcIndiaTV Paisa

galaxy-s7IndiaTV Paisa

one-plus (3)IndiaTV Paisa

Eluga I3 Mega का कैमरा और बैटरी

Eluga I3 Mega में दिए गए कैमरे की बात करें तो इसमें एक 13MP के रियर कैमरे के साथ ही 5MP का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है जिसके माध्यम से आप बढ़िया सेल्फी ले सकते हैं। अगर बैटरी की बात की जाए तो फोन में 4000 mAh की बैटरी मौजूद है।

यह भी पढ़ें : OnePlus 3T स्मार्टफोन पर मिल रहा है 1,500 रुपए का कैश बैक, अमेजन से कर सकते हैं खरीदारी

कनेक्टिविटी और ऑपरेटिंग सिस्‍टम

Eluga I3 Mega एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। इसे आप शैंपेन गोल्ड और सिल्वर कलर्स में ले सकते हैं। फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में LTE/VoLTE, वाई-फाई, GPS, FM आदि शामिल हैं। इसके अलावा Eluga I3 Mega में एक्‍सेलरोमीटर, प्रोक्सिमिटी, एम्बिएंट लाइट और OTG जैसे सेंसर्स भी मौजूद हैं। यह एक डुअल सिम सपोर्ट करने वाला डिवाइस है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement