Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. पैनासोनिक ने लॉन्च किए नैनो टेक्‍नोलॉजी वाले इंवर्टर एयर कंडीशनर्स, कीमत 39,000 रुपए से है शुरू

पैनासोनिक ने लॉन्च किए नैनो टेक्‍नोलॉजी वाले इंवर्टर एयर कंडीशनर्स, कीमत 39,000 रुपए से है शुरू

पैनासोनिक इंडिया ने इंवर्टर एयर कंडीशनर्स की नई रेंज लॉन्च की है। यह नई रेंज पैटेन्ट नैनो टेक्नोलॉजी से लैस है, जो पीएम 2.5 और अशुद्धियों को हटाकर 99 प्रतिशत तक शुद्ध हवा देती है।

Manish Mishra Edited by: Manish Mishra
Updated on: March 18, 2018 18:20 IST
Panasonic Inverter AC- India TV Paisa
Panasonic Inverter AC

हैदराबाद पैनासोनिक इंडिया ने इंवर्टर एयर कंडीशनर्स की नई रेंज लॉन्च की है। यह नई रेंज पैटेन्ट नैनो टेक्नोलॉजी से लैस है, जो पीएम 2.5 और अशुद्धियों को हटाकर 99 प्रतिशत तक शुद्ध हवा देती है। कंपनी ने उन लोगों के लिए यह रेंज लॉन्च की है, जो अपने घरों में स्वस्थ वातावरण चाहते हैं। इसकी खोजपरक नैनो तकनीक बदबू हटाने, बैक्टीरिया और वायरस की वृद्धि को रोकने, धूल हटाने और 99 प्रतिशत पीएम 2.5 को दूर करने के लिये सूक्ष्म आकार के इलेक्ट्रोस्टेटिक एटामाइज्ड वाटर पार्टिकल्स का उपयोग करती है, जिससे एयर कंडीशनर का कूलिंग फंक्शन बंद रहने पर भी कमरे में वायु शुद्ध होती रहती है।

इस रेंज के सभी एसी में शीर्ष स्तर की विशेषताएं हैं, जिसमें तेजी से कूलिंग, स्टाइलिश डिजाइन, टिकाऊपन और बिजली की बचत शामिल है।

पैनासोनिक इंडिया के एयर कंडीशनर्स ग्रुप के बिजनेस हेड गौरव शाह ने कहा कि पैनासोनिक भारतीय घरों में वायु की गुणवत्ता के सुधार के लिए प्रतिबद्ध है और इसलिये नैनो तकनीक और एयरोविंग वाले एयर कंडीशनर लॉन्च किए गए हैं।

इस लॉन्च के साथ पैनासोनिक ने एलीट इंवर्टर रेंज 'एयरो सीरीज' को भी लॉन्च किया। इसे एयरोस्लिम डिजाइन, तेजी से कूलिंग के लिए आइऑटो एक्स फीचर और इकोनावी सेंसर्स के साथ पेश किया गया है। इकोनावी सेंसर्स ऊर्जा की खपत को 65 प्रतिशत तक घटा देते है।

नए इनवर्टर एयर कंडीशनर्स सभी स्टोर्स पर 39,000 रुपए से लेकर 72,000 रुपए तक के मूल्य पर उपलब्ध हैं। इन्हें 0.8 टन, 1 टन, 1.5 टन और 2 टन के वैरिएंट्स में उतारा गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement