Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया एलुगा सिरीज का नया फोन I9, कर्व्‍ड स्‍क्रीन वाले इस फोन की कीमत है 7,499 रुपए

पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया एलुगा सिरीज का नया फोन I9, कर्व्‍ड स्‍क्रीन वाले इस फोन की कीमत है 7,499 रुपए

पैनासोनिक इंडिया ने बुधवार को अपने एलुगा रेंज का विस्तार करते हुए भारतीय बाजार में नया फोन एलुगा I9 को लॉन्‍च किया है। इसमें 2.5डी कर्व्‍ड स्क्रीन दिया गया है।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Updated on: December 13, 2017 20:35 IST
panasonic eluga i9- India TV Paisa
panasonic eluga i9

नई दिल्ली। पैनासोनिक इंडिया ने बुधवार को अपने एलुगा रेंज का विस्तार करते हुए भारतीय बाजार में नया फोन एलुगा I9 को लॉन्‍च किया है। इसमें 2.5डी कर्व्‍ड स्क्रीन दिया गया है। कंपनी ने इसकी कीमत 7,499 रुपए रखी है।

यह फोन 4जी वीओएलटीई नेटवर्क पर चलता है। इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले और 8 घंटों की वीडियो प्लेबैक क्षमता है। इसमें 2,500 एमएएच की बैटरी लगी है। यह डिवाइस 15 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। पैनासोनिक इंडिया के व्यापार प्रमुख (मोबिलिटी डिविजन) पंकज राना ने एक बयान में कहा कि एलुगा आई9 यूजर्स के हाथों में एकदम सही तरीके से फिट आता है। यह यूजर्स को अलग-अलग कैमरा मोड प्रदान करता है, जिससे वे अपनी खींची तस्वीरों में मनोरंजन जोड़ सकते हैं।

एलुगा आई9 का फिंगरप्रिंट सेंसर तस्वीरें खींचने के काम भी आता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस पिछला कैमरा है, जो एलईडी फ्लैश के साथ है तथा अगला कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इस डिवाइस में 1.25 गीगाहट्र्ज का क्‍वाड कोर प्रोसेसर है, 3 जीबी रैम, एंड्रायड नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 32 जीबी रोम है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

एलुगा आई9 पैनासोनिक द्वारा विकसित किए गए कृत्रिम सहायक अर्बो से युक्त है, जो यूजर्स की दिनचर्या की निगरानी करता है और उपयोग के पैटर्न के आधार पर यूजर को बढ़िया तरीके से अपनी दैनिक योजना बनाने के लिए सलाह मुहैया कराता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement