Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. पैनासोनिक ने दिया नए साल का तोहफा, अब आपके नज़दीक की दुकान पर भी मिलेगा एलुगा रे 500

पैनासोनिक ने दिया नए साल का तोहफा, अब आपके नज़दीक की दुकान पर भी मिलेगा एलुगा रे 500

स्‍मार्टफोन खरीदने वालों को पैनासोनिक इंडिया ने खास तोहफा दिया है। कंपनी ने आपना लोकप्रिय स्‍मार्टफोन एलुगा रे 500 अब ऑफलाइन बाजार में भी उपलब्‍ध करा दिया है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Updated on: December 26, 2017 21:03 IST
panasonic- India TV Paisa
panasonic

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन खरीदने वालों को पैनासोनिक इंडिया ने खास तोहफा दिया है। कंपनी ने आपना लोकप्रिय स्‍मार्टफोन एलुगा रे 500 अब ऑफलाइन बाजार में भी उपलब्‍ध करा दिया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इसी साल सितंबर में फोन को लॉन्‍च किया था, यह कंपनी का पहला डुअल रियर कैमरे वाला स्‍मार्टफोन है। अभी तक यह फोन फ्लिपकार्ट पर एक्‍सक्‍लूसिव रूप से उपलब्‍ध था। कंपनी के मुताबिक ग्राहकों की बढ़ती मांग के चलते फोन को अब रिटेल दुकानों पर बेचने का फैसला लिया गया है। इस फोन की कीमत 8,999 रुपए है। इसी कीमत पर अब यह नज़दीक की दु‍कान पर भी मिल जाएगा।

स्‍पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो पैनासोनिक एलुगा रे 500 में 5 इंच एचडी का आईपीएस ऑनसेल डिस्प्ले है। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720 x1280 पिक्सल है। फोन में प्रोटेक्‍शन के लिए 2.5डी कर्व्ड ग्लास का इस्‍तेमाल किया गया है। फोन में क्वाड कोर प्रोसेसर है। रैम 3 जीबी की रैम दी गई है। फोन की इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 32 जीबी की है, यूजर के पास मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

पैनासोनिक एलुगा रे 500 में 13 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। फोन में रियर फ्लैश दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन के होम बटन में ही एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की रिमूवेबल बैटरी है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement