Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Panasonic ने भारत में पेश किए दो वीडियो डोर फोन, कीमत 29,990 से शुरू

Panasonic ने भारत में पेश किए दो वीडियो डोर फोन, कीमत 29,990 से शुरू

Panasonic की भारतीय इकाई पैनासोनिक इंडिया ने घरेलू सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए वीडियो डोर फोन की नई सीरीज को बाजार में पेश किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 07, 2017 12:48 IST
Panasonic ने भारत में पेश किए दो वीडियो डोर फोन, कीमत 29,990 से शुरू- India TV Paisa
Panasonic ने भारत में पेश किए दो वीडियो डोर फोन, कीमत 29,990 से शुरू

नई दिल्‍ली। जापान की इले‍ट्रॉनिक कंपनी Panasonic की भारतीय इकाई Panasonic इंडिया ने घरेलू सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए वीडियो डोर फोन की नई सीरीज को बाजार में पेश किया है। कंपनी ने दो नए डिवाइस VL-V590 और VL-V900 लॉन्‍च किए हैं।

Panasonic के मुताबिक ये दोनों डिवाइस घर में रहने वाली महिलाओं और वृद्धों की सुरक्षा को ध्‍यान में रखकर विकसित किए गए हैं। ये फोन लोकेशन मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रिक लॉक रिलीज, मल्टिपल हाउसहोल्ड कनेक्टिविटी तथा वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। जिससे घर की निगरानी रखना और भी आसान हो जाता है।

यह भी पढ़ें : Samsung Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus लॉन्च, इन हाईटेक स्‍मार्टफोन्‍स में हैं जबरदस्‍त सिक्‍योरिटी फीचर्स

तस्वीरों में देखिए Le 2 स्मार्टफोन को

LeEco Le 2

1 (72)IndiaTV Paisa

3 (64)IndiaTV Paisa

5 (59)IndiaTV Paisa

4 (63)IndiaTV Paisa

2 (65)IndiaTV Paisa

Panasonic के डायरेक्‍टर एसएसडी विजय वर्धन ने इन प्रोडक्‍ट को लॉन्‍च करते हुउ कहा कि शहरी जीवन में लोगों की सुर‍क्षा हमारी रिसर्च का मुख्‍य केंद्र है। प्रोडक्‍ट के बारे में जानकारी देते हुए उन्‍होंने कहा कि VL-V590 की कीमत 29,990 रुपए है। इस डिवाइस में इलेक्ट्रिक लॉक रिलीज और 20 घरों तक के लिए कनेक्टिविटी की सुविधाएं दी गई हैं।

यह भी पढ़ें- पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में उतारे दो नए फोन एलुगा पल्‍स और पल्‍स एक्‍स, कीमत 9,690 से शुरू

इसके अलावा दूसरा प्रोडक्‍ट VL-V900 है। यह बाजार में 87,749 रुपए में उपलब्‍ध है। यह एक मल्टी डोर वीडियो इंटरकॉम सिस्टम है। यह पीबीएक्स और कैमरे से मिलकर बना है। जो 18 लॉबी स्टेशन तथा 560 मॉनिटर से कनेक्ट हो सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement