Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Realme Narzo 10, और 10A का लॉन्च टला, लॉकडाउन की वजह से फैसला

Realme Narzo 10, और 10A का लॉन्च टला, लॉकडाउन की वजह से फैसला

कंपनी ने अपने कर्मचारियो को घर से काम करने के निर्देश दिए हैं।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: March 25, 2020 19:32 IST
Launch Postponed- India TV Paisa

Launch Postponed

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से Realme ने अपने फोन narzo 10 और narzo 10 A का लॉन्च टाल दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने सभी आगामी लॉन्च को टालने का भी ऐलान किया है।  रियलमी इंडिया के प्रमुख माधव सेठ ने घोषणा कर लॉन्च के टाले जाने की जानकारी दी है। माधव सेठ ने सभी नागरिकों से घर पर रहने और हाल ही में घोषित लॉकडाउन में सुरक्षित रहने का आग्रह भी किया।

इससे पहले माधव सेठ ने ट्वीट कर दोनो फोन की बिक्री को स्थगित करने की जानकारी दी ती। हालांकि लॉकडाउन का ऐलान होने के बाद कंपनी ने घोषित कर दिया है कि इन दोनों फोन का लॉन्च भी फिलहाल नहीं किया जाएगा।

इसके साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि सभी रियलमी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है और कंपनी की 'मेक इन इंडिया' प्रोडक्शन फैसेलिटी को भी रोका जा चुका है। मंगलवार को ही पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन का निर्देश दिया है और गैर जरूरी सामानों की बिक्री पर भी रोक लगाई गई है। कंपनी के मुताबिक लॉन्च को रद्द करके वो सरकार के निर्देश का पालन कर रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement