Wednesday, May 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 24 सितंबर को लॉन्‍च होगा 32MP सेल्‍फी कैमरा वाला Realme X2, 8GB रैम से होगा लैस

24 सितंबर को लॉन्‍च होगा 32MP सेल्‍फी कैमरा वाला Realme X2, 8GB रैम से होगा लैस

रियलमी एक्स2 के दो अलग-अलग रैम एवं स्टोरेज ऑप्शन में आने की संभावना है। इसकी रैम 8जीबी तक और इंटरनल स्टोरेज 128जीबी तक होगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 18, 2019 17:50 IST
Realme X2 with 32MP selfie camera to launch on Sept 24- India TV Paisa
Photo:REALME X2 WITH 32MP SELFI

Realme X2 with 32MP selfie camera to launch on Sept 24

बीजिंग। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता रियलमी अपने नए स्‍मार्टफोन रियलमी एक्‍स2 को लॉन्‍च करने की तैयारी में जुटी हुई है। 32 मेगापिक्‍सल फ्रंट-फेसिंग कैमरा वाला यह फोन 24 सितंबर को चीन में लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी ने चीन के सोशल नेटवर्क वीइबो पर एक्‍स2 के रियर डिजाइन का पिक्‍चर शेयर किया है।

इस पोस्‍ट से इस बात की पुष्टि होती है कि डिवाइस में 64 मेगापिक्‍सल रियर कैमरा होगा, जिसे कंपनी ने हाल ही में रियलमी एक्‍सटी में पेश किया है। रियलमी एक्‍टी को हाल ही में भारत में लॉन्‍च किया गया है।

गिज्‍मोचाइना ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि रियलमी एक्‍स2 के दो अलग-अलग रैम एवं स्‍टोरेज ऑप्‍शन में आने की संभावना है। इसकी रैम 8जीबी तक और इंटरनल स्‍टोरेज 128जीबी तक होगी।

कंपनी के चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर जू की चैज ने भी वीइबो एकाउंट पर एक इमेज पोस्‍ट की है जो इस बात का खुलासा करती है कि रियलमी का यह नया फोन दो अलग-अलग रंगों में उपलब्‍ध होगा।

स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो स्‍मार्टफोन में 6.4 इंच फुल एचडी प्‍लस एमोलेड डिस्‍प्‍ले और इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर होगा। यह डिवाइस कलर ओएस 6.0 कस्‍टम स्कि‍न ऑन टॉप के साथ एंड्रॉयड 9.0 पाई पर रन करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसें 4जी वोल्‍ट, डुअल-बैड वाईफाई, ब्‍लूटूथ 5, जीपीएस ग्‍लोनास और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचस होंगे।   

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement