Sunday, May 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. FIRST LOOK: 21 फरवरी को लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी S7, जानिए क्या हो सकती हैं खासियतें

FIRST LOOK: 21 फरवरी को लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी S7, जानिए क्या हो सकती हैं खासियतें

सैमसंग गैलेक्सी सीरीज का नया फोन एस 7 और एस 7 एज कोपेश करने जा रही है। एस 7 को कंपनी 4जीबी रैम और एंड्रॉयड मार्शमेलो के साथ पेश कर सकती है।

Surbhi Jain
Updated on: February 01, 2016 18:35 IST
FIRST LOOK: 21 फरवरी को लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी S7, जानिए क्या हो सकती हैं खासियतें- India TV Paisa
FIRST LOOK: 21 फरवरी को लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी S7, जानिए क्या हो सकती हैं खासियतें

नई दिल्‍ली। गैजेट और स्‍मार्टफोन के शौकीनों के लिए यह खबर बेहद खास है। मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग अपनी गैलेक्सी सीरीज का नया फोन S 7 और S 7 एज को जल्‍द ही पेश करने जा रही है। गैजेट से जुड़ी वेबसाइट द वर्ज के मुताबिक S7 को कंपनी 4GB रैम और एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 6.0 मार्शमेलो के साथ पेश कर सकती है। हालांकि इसका जो लुक सामने आया है उसे देखकर लोगों को निराशा हो सकती है। इसका डिजाइन बहुत कुछ पिछली एस6 सीरीज जैसा होगा। वहीं इसे देखकर आपको आईफोन की भी याद आ सकती है।

ये हो सकते हैं S7 में बदलाव

कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट, वॉटर रेसिसटेंट और बड़ी आकार की बैटरी होंगी। पिछले कुछ समय में यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि सैमसंग आईफोन को न सिर्फ डिजाइन में फॉलो करेगा बल्कि प्रैशर सेंसिंग स्क्रीन भी देगा। सबसे जिलचस्प फीचर इसमें फास्ट चार्जिंग होने वाला है। माना जा रहा है कि ये फोन सैमसंग का अबतक का सबसे शानदार स्मार्टफोन होने वाला है। कंपनी इस फोन को लेकर काफी उत्साहित भी है।

तस्वीरों में देखिए बेहतरीन सेल्फी स्मार्टफोन्स

selfie smartphones

indiatvpaisaasus-zenfone-2-laser-smartpIndiaTV Paisa

indiatvpaisaHuawei-Honor-4XIndiaTV Paisa

indiatvpaisasamsung-galaxy-on7IndiaTV Paisa

indiatvpaisalavapixelv1IndiaTV Paisa

indiatvpaisainfocus m530IndiaTV Paisa

बार्सिलोना में उठेगा एस7 से पर्दा

वेबसाइट के मुताबिक इसी महीने बार्सिलोना में होने जा रही मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस से ठीक पहले 21 फरवरी को कंपनी की ओर से इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस से पर्दा उठेगा। पिछले काफी समय से इस स्मार्टफ़ोन को लेकर कई कयास लगाए गए हैं। द वर्ज के मुताबिक ये सैमसंग एस 6 के जैसा होगा। इसका डिजाइन बेहद शानदार है। फोन को देखते ही आपको आईफोन की याद आएगी। ये इससे काफी मिलता जुलता है।

क्या हैं सैमसंग एस 6 के फाचर्स

इस फोन में 5.10 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन है।  गैलेक्सी एस 6 में 1.5 ऑक्टा कोर प्रोसेसर है और 3 जीबी की रैम है। इस फोन में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, लेकिन इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया नहीं जा सकता। ये फोन एंड्रॉयड 5.0 पर काम करता है। इसकी नॉन रिमूवेबल बैटरी 2550mAh पावर की है। इसका वजन 138 ग्राम है। ये सिंगल सिम फोन है जिसमें केवल नैनो सिम ही लगता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई फाई जापाएस, ब्यूटूथ 4जी सपोर्ट जैसे फीचर्स हैं।  इसके कैमरे की बात की जाए तो रियर 16 मेगापिक्सल फ्लैश सहित और फ्रंट 5 मेगापिक्सल का है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement