Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Sony जल्‍द लॉन्‍च करेगा अभी तक के सबसे बेहतरीन कैमरा फोन

Sony जल्‍द लॉन्‍च करेगा अभी तक के सबसे बेहतरीन कैमरा फोन

स्‍मार्टफोन कंपनी Sony जल्‍द ही एक्‍सपीरिया के नए वर्जन लेकर आ रही है। सोनी ने नए एक्‍सपीरिया एक्‍स सीरीज का एक वीडियो रिलीज किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: April 19, 2016 11:54 IST
Sony जल्‍द लॉन्‍च करेगा अभी तक के सबसे बेहतरीन कैमरा फोन, जल्‍द होगी मार्केट में एंट्री- India TV Paisa
Sony जल्‍द लॉन्‍च करेगा अभी तक के सबसे बेहतरीन कैमरा फोन, जल्‍द होगी मार्केट में एंट्री

नई दिल्‍ली। अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो इंतजार कीजिए। स्‍मार्टफोन कंपनी Sony जल्‍द ही एक्‍सपीरिया के नए वर्जन लेकर आ रही है। सोनी ने नए एक्‍सपीरिया एक्‍स सीरीज का एक वीडियो रिलीज किया है। वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कैमरा बेहद ही शानदार होगा। इस फोन में Sony ने 23 एमपी का कैमरा दिया है। सोनी ने इस साल फरवरी में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान Sony ने एक्सपीरिया एक्स सीरीज के नए डिवाइसेज जैसे एक्सपीरिया एक्स, एक्सपीरिया एक्सए और एक्सपीरिया एक्स परफॉर्मेंस स्मार्टफोन शामिल थे। खबर है कि जल्द ही ये फोन सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

नए फोन में कैमरा होगा सबसे खास

कंपनी द्वारा Sony एक्सपीरिया एक्स और एक्सपीरिया एक्स परफॉर्मेंस का एक ऑफिशियल वीडियो शेयर किया गया है। इसमें फोन से वीडियो शूट किया गया है और यह दिखाया गया है कि फोन में उपयोग की गई विशेष तकनीक के माध्यम से वीडियो से ब्लर को हटाया जा सकता है। इस वीडियो में लाइव फोटोग्राफी को दिखाया गया है। दोनों ही फोन में 23-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। कंपनी इस फोन का जल्‍द ही ग्‍लोबल लॉन्‍च करेगी। फिलहाल कंपनी द्वारा एक्सपीरिया एक्स और एक्सपीरिया एक्स परफॉर्मेंस के भारत में लॉन्‍च होने से जुड़ी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है।

ये हैं 10000 Rs. से सस्‍ते 5 बेहतरीन कैमरा फोन

SMARTPHONES WITH GOOD CAMERA

asus-zenfone-max (1)IndiaTV Paisa

coolpad-note-3-liteIndiaTV Paisa

coolpad-note3IndiaTV Paisa

Untitled-1 (10)IndiaTV Paisa

Intex-Cloud-FlashIndiaTV Paisa

ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

Sony एक्सपीरिया एक्स परफॉर्मेंस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट पर आधारित है जबकि एक्सपीरिया एक्स क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट पर कार्य करता है। सोनी एक्सपीरिया एक्स के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। फोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी उपलब्ध है। फोन में दी गई 2,620एमएएच की बैटरी 2 दिन तक कार्य करने में सक्षम है। फोन में 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। वहीं सोनी एक्सपीरिया एक्स परफॉर्मेंस के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन एक्सपीरिया एक्स के समान ही हैं। केवल फोन की बैटरी में अंतर है। एक्सपीरिया एक्स परफॉर्मेंस में 2,700 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Oneplus के सभी स्‍मार्टफोन पर 16,000 रुपए तक की छूट

Micromax ने लॉन्‍च किए 15 स्‍मार्टफोन लीज पर बिकेंगे iPhone, ये हैं हफ्ते की बड़ी टेक सुर्खियां

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement