Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इनडिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट वाला Vivo V11 Pro मिल रहा है केवल 4299 रुपए में, जानिए क्‍या है ऑफर

इनडिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट वाला Vivo V11 Pro मिल रहा है केवल 4299 रुपए में, जानिए क्‍या है ऑफर

टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने गुरुवार को वीवो वी11 प्रो के लिए एक खास ऑफर की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 20, 2018 17:33 IST
vivo v11 pro- India TV Paisa
Photo:VIVO V11 PRO

vivo v11 pro

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने गुरुवार को वीवो वी11 प्रो के लिए एक खास ऑफर की घोषणा की है। इसके तहत भारतीय एयरटेल के ऑनलाइन स्‍टोर पर यह फोन केवल 4,299 रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता है। शेष रकम का भुगतान करने के लिए कंपनी ने पोस्‍टपेड ईएमआई स्‍कीम को पेश किया है।

भारती एयरटेल ने एक बयान में कहा कि वह इस फोन के साथ उपभोक्‍ताओं को 100 जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, फ्री रोमिंग और एयरटेल टीवी व अमेजन प्राइम का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन देगी।

वीवो वी11 प्रो की शुरुआती कीमत 24,999 रुपए है और यह इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इसमें 6.41 इंच टचस्‍क्रीन सुपर एमोलेड एफएचडी प्‍लस है और इसका डिस्‍प्‍ले हेलो फुलव्‍यू है। इसमें 12 मेगापिक्‍सल और 5 मेगापिक्‍सल का डुअल रिअर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्‍फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है। फोन की इंटरनल मेमोरी 64जीबी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर वाणी व्‍यंकटेश ने कहा कि वीवो वी11 प्रो के साथ हमने अपने ऑनलाइन स्‍टोर पर उपभोक्‍ताओं के लिए किफायमी दाम पर 4जी स्‍मार्टफोन के विकल्‍पों का विस्‍तार किया है। एयरटेल ऑनलाइन स्‍टोर पर वीवो की ओर से उपलब्‍ध कराया जाना वाला वीवो वी11 प्रो पहला 4जी स्‍मार्टफोन है।

भारती एयरटेल के ऑनलाइन स्‍टोर पर 30 प्रीमियम स्‍मार्ट डिवाइस ईएमआई विकल्‍प के साथ उपलब्‍ध हैं, जिसमें सैमसंग गैलेक्‍सी नोट9 और आईफोन एक्‍स जैसे प्रीमियम फोन भी शामिल हैं।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement