1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Vivo ने मोबाइल फोटोग्राफी कल्चर को मजबूत करने के लिए VISION+ इनिशिएटिव लॉन्च किया

Vivo ने मोबाइल फोटोग्राफी कल्चर को मजबूत करने के लिए VISION+ इनिशिएटिव लॉन्च किया

Vivo ने भारत में मोबाइल फोटोग्राफी टेक्नोलॉजी में नेतृत्व के प्रति अपनी लॉन्ग-टर्म कमीटमेंट को दर्शाते हुए ग्लोबल इनिशिएटिव VISION+ को लॉन्च कर दिया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: March 05, 2021 22:56 IST
Vivo ने भारत में मोबाइल फोटोग्राफी कल्चर को मजबूत करने के लिए VISION+ इनिशिएटिव लॉन्च किया- India TV Hindi News
Photo:VIVO

Vivo ने भारत में मोबाइल फोटोग्राफी कल्चर को मजबूत करने के लिए VISION+ इनिशिएटिव लॉन्च किया

नई दिल्ली: Vivo ने भारत में मोबाइल फोटोग्राफी टेक्नोलॉजी में नेतृत्व के प्रति अपनी लॉन्ग-टर्म कमीटमेंट को दर्शाते हुए ग्लोबल इनिशिएटिव VISION+ को लॉन्च कर दिया है। इस पहल का उद्देश्य सामग्री सह-निर्माण, शिक्षा और सांस्कृतिक आदान-प्रदान के माध्यम से मोबाइल फोटोग्राफी के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक व्यूजुअल कंटेन्ट इकोसिस्टम को बनाना है। यह चार स्तंभों पर खड़ा हैं जिनका नाम विवो विजन+ मोबाइल फोटोग्राफी अवार्ड्स, विवो विजन+ मोबाइल फोटोग्राफी अकादमी, विवो विजन+ मास्टर क्लास और विवो विजन+ फोटोग्राफर फेडरेशन है। ब्रांड ने इस पहल के साथ ग्राहकों के प्रति समर्पण के रूप में अपनी स्थिति को और मजबूत किया है। विवो भविष्य में इन चार स्तंभों के तहत नई पहल की घोषणा करेगा।

Vivo के डायरेक्टर ब्रांड स्ट्रेटेजी निपुन मार्या ने इस इनिशिएटिव के लॉन्च पर कहा, 'हम यूजर्स को एक सुखद इमेजिंग अनुभव प्रदान करने के लिए अपने लक्ष्य की तरफ एक कदम आगे जाने के लिए खुश हैं। Vivo के मोबाइल इमेजिंग कल्चर को यूजर्स ब्रांड के रूप में साझा करने की हमारी जिम्मेदारी है। VISION+ के साथ हम यह दिखाना चाहते हैं कि कैसे पिचर्स इमोशन्स को दिखाती हैं।”

निपुन मार्या ने आगे कहा कि जब मोबाइल फोटोग्राफी की बात आती है, तो भारतीय यूजर्स की जरूरतों का विकास हो रहा है और आज इन जरूरतों को पूरा करने के लिए इनोवेशन और टेकनोलॉजी की अधिक मांग है। मार्या ने कहा कि इन जरूरतों को पूरा करने और आगे बढ़ाने के लिए Vivo ने व्यापक उपभोक्ता अनुसंधान को पूरा करने के लिए मजबूत आरएंडडी क्षमताओं में भारी निवेश किया है। विवो फोटोग्राफी की भूमिका में बदलाव को समझता है और हम अपनी ऊर्जा को सर्वश्रेष्ठ इमेजिंग तकनीकों और अनुभवों को बनाने में लगा रहे हैं जो सच्ची खुशी देते हैं!।

VISION+ को विश्व स्तर पर Vivo VISION+ मोबाइल फोटोग्राफी पुरस्कारों के साथ लॉन्च किया जाएगा। Vivo की आगे की योजना स्मार्टफोन यूजर्स को अपनी फोटोग्राफी कौशल दिखाने के लिए आमंत्रित करने की है। आने वाले महीनों में कंपनी इनके बारे में जानकारी साझा करेगी।

वहीं विवो विज़न + मोबाइल फ़ोटोग्राफ़ी अकादमी जो कि एक फोटोग्राफी एजुकेशन पहले है, यह यूजर्स के लिए एक कलात्मक और सांस्कृतिक विनिमय मंच लाने पर ध्यान केंद्रित करती है। अकादमी जल्द ही विश्वस्तरीय फोटोग्राफरों को मास्टरक्लास आयोजित करने के लिए आमंत्रित करेगी जो लोगों को इमोशन और फीलिंग्स से भरे मोमेंट को कैप्चर करने के लिए प्रेरित करेगा।

Vivo VISION+ फोटोग्राफर्स फेडरेशन के माध्यम से विवो मोबाइल फोटोग्राफी की असीम संभावनाओं का पता लगाने के लिए अधिक रचनाकारों के साथ सहयोग करने की योजना बना रहा है, जो अंततः Vivo उत्पादों में प्रगति और विकास में योगदान देगा।

चीन, जापान, ताइवान और अमेरिका में दुनिया भर में 700 से ज्यादा सदस्यों की इमेजिंग टीम और 7 इमेजिंग आरएंडडी केंद्रों के साथ यह प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इमेज से संबंधित सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर टेक्नोलॉजी की रिसर्च और विकास के लिए समर्पित है। विवो अपनी आगामी X60 सीरीज के सभी तीन फोन में अपनी लेटेस्ट इमेजिंग टेक्नोलॉजी प्रदर्शित करने का भी प्लान कर रहा है।

Latest Business News

Write a comment
>independence-day-2022