1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. WhatsApp का बहुप्रतीक्षित फीचर परीक्षण के लिए हुआ जारी, हर यूजर्स को है इसका इंतजार

WhatsApp का बहुप्रतीक्षित फीचर परीक्षण के लिए हुआ जारी, हर यूजर्स को है इसका इंतजार

व्हाट्सएप आईओएस यूजर्स के लिए एक नए बीटा अपडेट का भी परीक्षण कर रहा है, जो हाइड म्यूटेड अपडेट, स्पलैश स्क्रीन और एप बेज इम्प्रूवमेंट्स आदि जैसे फीचर्स लेकर आएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 25, 2019 17:14 IST
WhatsApp dark mode finally ready for some users- India TV Paisa

WhatsApp dark mode finally ready for some users

सैन फ्रांसिस्‍को। व्‍हाट्सएप के बहुप्रतीक्षित डार्क मोड फीचर अब जारी होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। व्‍हाट्सएप ने परीक्षण के लिए इस फीचर को कुछ यूजर्स के लिए पहले ही जारी कर दिया है। इंडेपेंडेंट डॉट को डॉट यूके ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि फेसबुक के स्‍वामित्‍व वाली मैसेजिंग एप पिछले कई महीनों से डार्क थीम का परीक्षण कर रही है और अब जल्‍द ही इसके जारी करने की तारीख का ऐलान होने वाला है।

वेबसाइट वाबीटाइंफो, जो एप के बीटा वर्जन के साथ इसका फॉलो कर रही है, ने भी यह खुलासा किया है कि व्‍हाट्सएप के एंड्रॉयड वर्जन के लिए डार्क थीम अपडेट पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा आईओएस डार्क थीम को भी जारी करने के लिए तेजी से काम किया जा रहा है।

व्‍हाट्सएप आईओएस यूजर्स के लिए एक नए बीटा अपडेट का भी परीक्षण कर रहा है, जो हाइड म्‍यूटेड अपडेट, स्‍पलैश स्‍क्रीन और एप बेज इम्‍प्रूवमेंट्स आदि जैसे फीचर्स लेकर आएगा। व्‍हाट्सएप का नया स्‍पलैश स्‍क्रीन यूजर्स द्वारा जब भी उनके आईफोन पर एप को खोला जाएगा तो उन्‍हें व्‍हाट्सएप लोगो को दिखाएगी। यह फीचर एंड्रॉयड बीटा एप पर भी उपलब्‍ध होगा।

पिछले हफ्ते व्‍हाट्सएप ने नई प्राइवेसी सेटिंग को जोड़ा था, जो यूजर्स को इस बात का निर्णय करने की आजादी देती है कि क्‍या वो मैसेजिंग प्‍लेटफॉर्म पर किसी ग्रुप को ज्‍वॉइन करना चाहते हैं या नहीं। इस नई सेटिंग्‍स को चालू करने के लिए यूजर्स को एप के सेटिंग्‍स में जाकर अपने एकाउंट को टैप करना होगा, इसके बाद प्राइवेसी और ग्रुप्‍स को टैप करना होगा इसके बाद उसे एवरीवन, माई कॉन्‍टैक्‍ट्स या माई कॉन्‍टैक्‍ट्स एक्‍सेप्‍ट इन तीन विकल्‍पों में से किसी एक को चुनना होगा।  

Write a comment