1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Xiaomi Smarter Living: शाओमी ने लॉन्च किया Mi Band 5, Mi Watch से लेकर स्मार्ट सोप केस

Xiaomi Smarter Living: शाओमी ने लॉन्च किया Mi Band 5, Mi Watch से लेकर स्मार्ट सोप केस और जूते

चीनी टेक्नोलॉजी कंपनी Xiaomi ने आज भारत में अपने स्मार्ट लिविंग इवेंट 2021 में कई नए IoT प्रोडक्ट्स लॉन्च किए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 29, 2020 14:26 IST
Xiaomi- India TV Paisa
Photo:XIAOMI

Xiaomi

चीनी टेक्नोलॉजी कंपनी Xiaomi ने आज भारत में अपने स्मार्ट लिविंग इवेंट 2021 में कई नए IoT प्रोडक्ट्स लॉन्च किए। इन प्रोक्डट में Mi Band 5, Mi Watch Revolve और Mi स्मार्ट स्पीकर शामिल से लेकर टच फ्री सोप डिस्पेंसर भी शामिल हैं। इसके साथ ही कंपनी ने अपने कई सारे स्मार्ट प्रोक्डट भी पेश किए हैं। कंपनी द्वारा लॉन्च प्रोडक्ट में शूज तक शामिल हैं। 

Mi स्मार्ट बैंड 5 की बात करें तो इसमें 1.1 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसमें 450 निट ब्राइटनेस है। यह असीमित वॉच चेहरों के साथ आता है और वे अनुकूलन योग्य भी हैं। पाँच पट्टा रंग उपलब्ध हैं। Mi ने पहले की तरह, स्ट्रैप को हटाए बिना स्मार्ट बैंड को चार्ज करने के लिए मैग्नेटिक चार्जिंग भी शुरू की है। इसकी बैटरी 2-3 सप्ताह तक चलेगी। यह 11 स्पोर्ट्स मोड के साथ भी आता है। यह शारीरिक गतिविधियों के लिए ऑटो-डिटेक्शन के साथ भी आता है। Mi स्मार्ट बैंड 5 की कीमत 2,499 रुपये है।

कंपनी ने यहां अपनी स्मार्ट वॉच Mi Watch Revolve भी लॉन्च की। इसकी कीमत 10,999 रुपये से शुरू होती है और शुरुआत में (दिवाली तक) यह 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। यह Mi स्टोर्स, Mi.com और Amazon पर उपलब्ध होगी। 

कंपनी ने यहां स्मार्ट स्पीकर भी लॉन्च किया। Mi स्मार्ट स्पीकर की कीमत 3,999 रुपये और शुरुआती कीमत 3,499 रुपये है। 

mi

mi

Xaomi ने Mi सोप डिस्पेंसर भी लॉन्च किया जो बिना छुए साबुन को निकालता है। इसकी कीमत 999 रुपये है। इसके अलावा कंपनी ने Mi Athleisure शू लॉन्च किए। इनकी कीमत 1,499 रुपये है।

mi

Mi

Write a comment
X